Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. आम्रपाली मुद्दे पर धोनी ने कहा: वादों को पूरा करने की जरूरत

आम्रपाली मुद्दे पर धोनी ने कहा: वादों को पूरा करने की जरूरत

आम्रपाली के ब्रांड एंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि कंपनी को अपने वादों को पूरा करना चाहिए। इस मुद्दे को प्रबंधन के समक्ष उठाएंगे।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: April 11, 2016 12:39 IST
धोनी ने कहा: आम्रपाली को पूरा करना चाहिए अपना वादा, समय पर हो प्रोजेक्ट की डिलीवरी- India TV Paisa
धोनी ने कहा: आम्रपाली को पूरा करना चाहिए अपना वादा, समय पर हो प्रोजेक्ट की डिलीवरी

मुंबई। आम्रपाली के ब्रांड एंबेसडर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि कंपनी को अपने वादों को पूरा करना चाहिए। धोनी ने कहा है कि वे कंपनियों की परियोजनाओं में देरी का मुद्दा कंपनी प्रबंधन के समक्ष उठाएंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि मौजूदा आर्थिक परिदृश्य में बिल्डरों के लिए बहुत मुश्किल हो गई है। लेकिन मेरी राय में जो वादे किए गए उन्हें पूरा किया जाना चाहिए भले ही हालात कैसे भी हों। गौरतलब है कि कंपनी की आवासीय परियोजनाओं में भारी देरी से नाराज उसके ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर धोनी की खूब आलोचना की थी।

नोएडा में स्फायर परियोजना के निवासियों की कंपनी के खिलाफ शिकायतें हाल ही में ट्विटर पर वायरल हो गईं। नागरिकों ने धोनी को टैग करते हुए कहा कि या तो वे कंपनी से नाता तोड़ें या कंपनी को बकाया काम पूरा करने के लिए बाध्य करें। निवासियों का कहना है कि स्फायर का पहला चरण 2009 में शुरू हुआ और इसका काम पूरा हो चुका है। लगभग 800 परिवार इनमें रहने लगे हैं लेकिन अनेक टावरों में सिविल और इलेक्ट्रिकल काम अब भी बाकी है। कंपनी प्रबंध ने जब उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो उन्होंने पिछले सप्ताह आम्रपाली मिसयूज धोनी हैशटैग शुरू किया जो देखते ही देखते ट्विटर पर वायरल हो गया।

तस्वीरों में देखिए सरकार की ओर से तैयार की जाने वाली स्मार्ट सिटी में होगीं क्या खासियतें…

smart cities

smart-city-1 Road Map Of Smart City

smart-city-2 Road Map Of Smart City

smart-city-3 Road Map Of Smart City

smart-city-4 Road Map Of Smart City

smart-city-5 Road Map Of Smart City

संवाददाता सम्मेलन में सवाल का जवाब देते हुए धोनी ने कहा, मैं विवादों को दूर रखना चाहूंगा- आप जानते हैं कि कई बार हालात ऐसे होते हैं कि अपेक्षाएं पूरी नहीं की जाती। ऐसा होता रहता है और हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है। हम आम्रपाली के लोगों से बात करेंगे और देखें कि कि क्या चल रहा है। इससे पहले आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर मुद्दे को लेकर कहा कि मुद्दे को बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया है। सभी मूल सेवाएं उपलब्ध हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement