Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Paytm से बुक करें फ्लाइट टिकट और 3,000 रुपये तक की छूट पाएं, जानें कैसे मिलेगा फायदा

Paytm से बुक करें फ्लाइट टिकट और 3,000 रुपये तक की छूट पाएं, जानें कैसे मिलेगा फायदा

इंडिगो, स्पाइसजेट, अकासा एयर, विस्तारा एयरलाइंस, एयरएशिया, एयर इंडिया, कतर एयरवेज, सिंगापुर एयरलाइंस और गल्फ एयर जैसी प्रसिद्ध एयरलाइनों के टिकट पर पेटीएम से टिकट बुक करने पर छूट मिलेगी।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: December 16, 2023 13:12 IST
Flight ticket - India TV Paisa
Photo:AP फ्लाइट टिकट

Paytm यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। साल के अंत में अगर वो देश के बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो पेटीएम से फ्लाइट टिकब बुक कर बड़ी बचत कर सकते हैं। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, अंतरराष्ट्री फ्लाइट टिकट की बुकिंग पेटीएम से करने पर 3000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इंडिगो, स्पाइसजेट, अकासा एयर, विस्तारा एयरलाइंस, एयरएशिया, एयर इंडिया, कतर एयरवेज, सिंगापुर एयरलाइंस और गल्फ एयर जैसी प्रसिद्ध एयरलाइनों के साथ साझेदारी में पेटीएम सर्वोत्तम कीमतों, पारदर्शी लेनदेन और जीरो कॉस्ट  की गारंटी देता है। इन एयरलाइंस की टिकट बुक करने पर पेटीएम यूजर्स को बड़ी बचत होगी। 

10 जनवरी तक छूट पाने का मौका 

कंपनी ने कहा कि Paytm यूजर्स फ्लाइट टिकट बुक करते समय प्रोमो कोड 'आईएनटीहॉलीडे (INTHOLIDAY)' का उपयोग करें। इस कोड को यूज करने पर यूजर्स को अलग-अलग रूट पर अच्छी छूट मिलेगी। यह ऑफर 10 जनवरी 2024 तक वैध है। पेटीएम से टिकट चाहे वह एकतरफ़ा टिकट हो या राउंड-ट्रिप, पेटीएम डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, पेटीएम वॉलेट और यूपीआई से बुक करने पर छूट मिलेगी। 3,000 रुपये तक की विशेष 8 प्रतिशत छूट के साथ थाईलैंड, मलेशिया, बाली, श्रीलंका, संयुक्त अरब अमीरात और सिंगापुर जैसे अन्य देशों में वीज़ा-मुक्त गंतव्यों के लिए लागू होगी। 

घरेलू डेस्टिनेशन के टिकट पर भी मिलेगी छूट

कंपनी ने कहा कि ऐसा नहीं कि सिर्फ अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट के टिकट पर ही यूजर्स को छूट मिलेगी। पेटीएम प्लेटफॉर्म के माध्यम से बुक किए गए प्रत्येक फ्लाइट टिकट पर आकर्षक कैशबैक के साथ अन्य विशेष बैंक ऑफ़र और सीजनल प्रमोशन का फायदा मिलेगा। खास बात यह है कि दुबई में सबसे प्रतीक्षित शॉपिंग फेस्टिवल 8 दिसंबर से 14 जनवरी तक लाइव रहेगा, जिसमें पूरे एक महीने तक बिना रुके मज़ेदार गतिविधियां और उत्सव चलेंगे। कंपनी ने बताया, "तो, आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? पेटीएम के साथ आज ही अपनी दुबई यात्रा की योजना बनाएं और प्रोमो कोड 'पीटीएमदुबई (PTMDUBAI)' का उपयोग करके 8 प्रतिशत की छूट का आनंद लें और एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए तैयार हो जाएं।"

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement