1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. बिज़नेस
  5. पंजाब को मिलेगी राष्ट्रीय स्तर पर पहचान, राज्य को मिला इस बड़े समूह का साथ

पंजाब में खेलों को मिला प्रबल ग्रुप का साथ, बना ’खेदां वतन पंजाब दियां 2022’ खेलों का स्पॉन्सर

1 से 7 सितंबर तक ब्लॉक स्तरीय टूर्नामेंट कराये जायेंगे और 12 से 22 सितंबर तक जिला स्तरीय टूर्नामेंट होंगे। अंत में राज्य स्तरीय टूर्नामेंट 10 से 21 अक्टूबर तक आयोजित किए जाएंगे।

Indiatv Paisa Desk Edited By: Indiatv Paisa Desk
Published on: August 30, 2022 22:02 IST
prabal group- India TV Hindi
Photo:PRABAL GROUP prabal group

वीरों की धरती पंजाब हमेशा से खेलों के मामले में देश भर में अव्वल रहा है। राज्य की नई पीढ़ी को खेलों की ओर आकर्षित करने और राज्य में खेलों को बढ़ावा देने के लिए राज्य के खेल एवं युवा मामलों का विभाग राज्य में 1 सितम्बर से 21 अक्टूबर तक ’खेदां वतन पंजाब दियां 2022’ आयोजित कर रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री एस भगवंत मान के नेतृत्व में आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम के लिए प्रबल ग्रुप को नामित प्रायोजक बनाया गया है। कार्यक्रम का उद्घाटन गुरु गोबिंद सिंह स्टेडियम जालंधर में 29 अगस्त को शाम 4 बजे किया जायेगा। 

प्रबल ग्रुप के चेयरमैन सुलखन सिंह कंग ने बताया कि हमारे संगठन को इस प्रतिष्ठित आयोजन का हिस्सा बनने का अवसर मिला है यह हमारे लिए सम्मान और गर्व की बात है। मुख्यमंत्री एस भगवंत मान युवाओं को प्रेरित करने के लिए कई कदम उठा रहे हैं और यह आयोजन उनकी दूरदृष्टि का एक बेहतरीन उदाहरण भी है। 

1 से 7 सितंबर तक ब्लॉक स्तरीय टूर्नामेंट कराये जायेंगे और 12 से 22 सितंबर तक जिला स्तरीय टूर्नामेंट होंगे। अंत में राज्य स्तरीय टूर्नामेंट 10 से 21 अक्टूबर तक आयोजित किए जाएंगे।

बता दें कि प्रबल समूह ने हमेशा राज्य और उसके लोगों की भलाई के लिए आयोजित कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लिया है। युवाओं को प्रेरित करने के लिए हर कदम पर सरकार के साथ सहयोग के लिए कम्पनी खड़ी है। यह कम्पनी की नीति भी है। 

प्रबल कंपनी को भारत में सबसे विश्वसनीय और अभिनव इस्पात निर्माताओं में से एक होने पर गर्व है। टीएमटी बार सहित कंपनी के उत्पादों में बेहतर ताकत, लचीलापन और उच्च तापीय प्रतिरोध है जो सम्मानित ग्राहकों की निर्माण आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

Latest Business News