Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Valentine Day से पहले तक के लिए वैलिड है ये ऑफर, Flipkart और Amazon पर मिल रहा 70% तक Discount

Valentine Special: 'प्रेम चतुर्दशी' से पहले तक वैलिड है ये ऑफर, Flipkart और Amazon पर मिल रहा 70% तक Discount

Valentine Special offer: 7-14 फरवरी यानि इस वैलेंटाइन वीक को कस्टमर के लिहाज से खास बनाने के लिए फ्लिपकार्ट और अमेजन बंपर डिस्काउंट दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि डिस्काउंट के अलावा अतिरिक्त छूट कैसे लिया जा सकता है?

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: February 08, 2023 14:08 IST
Flipkart और Amazon पर मिल रहा 70%...- India TV Paisa
Photo:FILE Flipkart और Amazon पर मिल रहा 70% तक का डिस्काउंट

Flipkart and Amazon Valentine offer: फरवरी का महीना कई लिहाज से बढ़ियां माना जाता है। 7-14 फरवरी यानि इस वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) में मोहब्बत के सिकंदर अपनी प्रेमिका के दिल को जीतने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं। चाहें कोई महंगा गिफ्ट ही क्यों न् खरीद कर देना पड़ जाए। इस खरीदारी के दौरान आमतौर पर प्रेम में पड़े ये नए जोड़े मीठी बातें और सरकार की विकास योजनाओं जैसी वादों को करने में इतने आगे निकल जाते हैं कि कब उनके क्रेडिट कार्ड की लिमिट खत्म और जेब शॉपिंग के चक्कर में खाली हो गया पता ही नहीं चल पाता है। अगर आप भी इसके शिकार होने के लिए अपनी प्रेमिका के पास जाने का इरादा रखते हैं तो एक बार ये खबर पढ़ लीजिए। आपको सस्ते दाम में अच्छे प्रोडक्ट्स मिल जाएंगे। 

फ्लिपकार्ट पर चल रहा Flip Heart Days

Flipkart पर 6 फरवरी से 12 फरवरी के बीच प्यार भरी डील्स चल रही है। कंपनी ने इस डील को Flip Heart Days का नाम दिया है। यहां से खरीदारी करने पर 80% तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट ले सकते हैं, जिसमें आप फैशन से लेकर प्रेमिका को गिफ्ट देने की कई जरूरी चीजें खरीद सकते हैं। 

 Flip Heart Days

Image Source : FLIPKART WEB
फ्लिपकार्ट पर चल रहा Flip Heart Days

अमेजन पर 70% का बंपर डिस्काउंट

अमेजन वैलेंटाइन वीक को अपने कस्टमर के लिए खास बना देने का मौका नहीं गंवाने देना चाहता है। उसने अपने फैशन प्रोडक्ट पर 70% तक का डिस्काउंट पेश किया है, जिसमें महिलाओं से लेकर पुरुषों तक के लिए गारमेंट्स उपलब्ध है। गर्लफ्रेंड को देने के लिए गिफ्ट के तौर पर आप नेकलेस खरीद सकते हैं, जो आपको 91% के डिस्काउंट पर मिल जाएगा। ऐसे ही कई दूसरे प्रोडक्ट हैं, जिसपर अलग-अलग ऑफर मिल रहा है। वहीं अगर आप HSBC बैंक का क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करते हैं तो आप अतिरिक्त छूट का लाभ ले सकते हैं।

Amazon offer

Image Source : AMAZON WEBSITE
अमेजन पर 70% का बंपर डिस्काउंट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement