Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. बंद हो जाएगी 10 मिनट में डिलीवरी करने वाली कंपनी? सामने आया जोमैटो का बड़ा बयान

बंद हो जाएगी 10 मिनट में डिलीवरी करने वाली कंपनी? सामने आया जोमैटो का बड़ा बयान

जोमैटो ने ‘इंस्टेंट’ सेवा को पिछले साल मार्च में पेश किया था। आज सुबह से मीडिया में खबर तैर गई कि ऑनलाइन ऑर्डर पर 10 मिनट में खाना पहुंचाने वाली कंपनी जोमैटो अपनी विशिष्ट सेवा इंस्टेंट को बंद कर रही है।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: January 24, 2023 18:41 IST
Zomato- India TV Paisa
Photo:ZOMATO Zomato

भारत में स्टार्टअप की दुनिया में कंपनियों या वेंचर का बंद होना अब आम बात हो गई है। कंपनियां या तो खुद बंद हो रही हैं या फिर घाटा खा रहे अपने किसी वेंचर पर ताला लगा देती हैं। इसी बीच आज सुबह से मीडिया में खबर तैर गई कि ऑनलाइन ऑर्डर पर 10 मिनट में खाना पहुंचाने वाली कंपनी जोमैटो अपनी विशिष्ट सेवा इंस्टेंट को बंद कर रही है। लेकिन बाद में कंपनी ने खुद आकर इस पर सफाई दी है। 

जोमैटो ने जानकारी देते हुए बताया है कि जोमैटो वह जोमैटो इंस्टैंट को बंद नहीं कर रही है, बल्कि उसकी योजना उसे नए सिरे रिब्रांडिंग करने की है। बता दें कि जोमैटो इंस्टेंट सर्विस के तहत उपभोक्ता तक 10 मिनट में खाना पहुंचाया जाता है। कंपनी के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी का फिलहाल इस वेंचर को बंद करने का कोई प्लान नहीं है। 

मुकेश अंबानी के बच्चों का आ गया रिजल्ट, जानिए कमाई के मामले में आकाश, ईशा, अनंत में कौन आगे

जोमैटो इंस्टेंट को बंद करने की आई थी खबर

कंपनी की ओर से यह बयान उन खबरों के बाद आया है, जिनमें दावा किया गया था कि कंपनी बाजार में कठित परिस्थितियों के बीच एक साल से भी कम समय पहले पेश की गई 'इंस्टेंट' सेवा को बंद करने की योजना बना रही है। हालांकि, प्रवक्ता ने स्पष्ट किया कि कंपनी इंस्टेंट सेवा के लिए नए मेन्यू पर काम कर रही है। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘इंस्टेंट बंद नहीं हो रही है। हम अपने भागीदारों के साथ नए मेन्यू पर काम कर रहे हैं और व्यापार की छवि बदल रहे हैं। इस फैसले से सेवा से जुड़ा कोई व्यक्ति प्रभावित नहीं हुआ है।’’ जोमैटो ने ‘इंस्टेंट’ सेवा को पिछले साल मार्च में पेश किया था। 

ये बैंक देते हैं सेविंग अकाउंट पर FD से ज्‍यादा ब्‍याज, यहां पैसा रखना है फायदे का सौदा

इन 5 कंडीशन पर बैंक नहीं देता लोन, जानिए कहीं आप तो नहीं कर रहे ये गलती

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement