Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Aircel ने लॉन्च किया 76 रुपए का नया प्लान, मिलेगा 1GB डाटा के साथ ये ऑफर

Aircel ने लॉन्च किया 76 रुपए का नया प्लान, मिलेगा 1GB डाटा के साथ ये ऑफर

रिलायंस जियो की एंट्री के बाद टेलीकॉम कंपनियों के बीच शुरू हुआ टैरिफ वार अभी तक जारी है। इस कड़ी में एयरसेल (Aircel) ने नया ऑफर पेश किया है।

Ankit Tyagi Ankit Tyagi
Published on: May 11, 2017 12:51 IST
Aircel ने लॉन्च किया 76 रुपए का नया प्लान, मिलेगा 1GB डाटा के साथ ये ऑफर- India TV Paisa
Aircel ने लॉन्च किया 76 रुपए का नया प्लान, मिलेगा 1GB डाटा के साथ ये ऑफर

नई दिल्ली।  रिलायंस जियो की एंट्री के बाद टेलीकॉम कंपनियों के बीच शुरू हुआ टैरिफ वार अभी तक जारी है।  इस कड़ी में एयरसेल (Aircel) ने नया ऑफर पेश किया है। बुधवार को 3जी हैंडसेट्स यूजर्स के लिए इस ऑफर को पेश किया। यदि आप भी 3जी हैंडसेट यूज करते हैं तो एयरसेल का यह नया डाटा ऑफर आपके लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

क्या है नया ऑफर

इसके तहत ग्राहकों को मात्र 76 रुपए के भुगतान पर 10 दिनों की वैधता अवधि के साथ 1 GB 3जी डाटा का लाभ मिलेगा. इसके अतिरिक्त ग्राहकों को 50 रुपये या इससे अधिक किसी भी डाटा रिचार्ज पर 100 एमबी डाटा मुफ्त मिलेंगे।एयरसेल 86 रुपये के रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम भी प्रदान कर रहा है और इसने एयरसेल ऐप के डाउनलोड के साथ 100 एमबी फ्री डाटा का आफर भी प्रस्तुत किया है. हाल ही में इस ऐप को डाटा सॉल्युशन में बेस्ट इनोवेशन के लिए ‘मनी टेक अवार्ड’ भी मिला है। यह भी पढ़े: अनिल अंबानी की कंपनी R-Com देगी 148 रुपए में 70 GB फास्ट इन्टरनेट डेटा!

एयरसेल के मुख्य विपणन अधिकारी अनुपम वासुदेव का कहना है कि

एयरसेल ने हमेशा अपने ग्राहकों को आनंदित करने तथा उन्हें ‘वैल्यू फॉर मनी आफर्स’ प्रदान करने के लिए काम किया है. हम जानते हैं कि ऐप के माध्यम से हमारे ग्राहक अपने पसंद के प्लान्स, यूसेज तथा सेवाएं प्राप्त करने में दिलचस्पी रखते हैं, इसीलिए हमने इस प्रवृत्ति को देखते हुए अपने उत्पादों को अनुकूल बनाया है।

हाल में शुरू किया Good Nights ऑफर

एयरसेल ने हाल ही में एक Good Nights ऑफर पेश किया था। इस प्लान के तहत एयरसेल यूजर्स को रात 3 बजे से सुबह 5 बजे तक फ्री डाटा दिया जाएगा। यह सेवा ऑफ-पीक आवर के दौरान दिया जाएगा, जहां सभी एयरसेल ग्राहकों को बिना किसी शुल्क के वीडियो देखने, डाउनलोड और शेड्यूल करने दिया जाएगा।कंपनी ने अपने सभी एक्टिव यूजर्स को यह प्लान देगी। एयरसेल के ग्राहकों को दोनों 3जी / 2जी डाटा को 3जी सर्किल में और 2जी डाटा का इस्तेमाल 2जी सर्किल में मुफ्त में करने दिया जाएगा। यह सेवा 2 महीने के लिए उपलब्ध है जिसमें ग्राहकों को हर रोज केवल 500एमबी डाटा ही इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा। यह भी पढ़े: Jio Effect : अब एयरसेल ने भी अपने नेटवर्क पर शुरू की रोमिंग में फ्री इनकमिंग

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement