1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सरकार से राहत मिलने के बाद Airtel ने ग्राहकों को दिया उपहार, फ्री Disney+ Hotstar के साथ पेश किए नए प्‍लांस

सरकार से राहत मिलने के बाद Airtel ने ग्राहकों को दिया उपहार, फ्री Disney+ Hotstar के साथ पेश किए नए प्‍लांस

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने कहा कि दूरसंचार क्षेत्र के लिए घोषित बड़े सुधारों से उद्योग अब बिना किसी डर के साहसिक तरीके से निवेश करने में सक्षम होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 16, 2021 15:46 IST
Airtel announces new prepaid plans with free Disney plus Hotstar subscription- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Airtel announces new prepaid plans with free Disney plus Hotstar subscription

नई दिल्‍ली। केंद्र सरकार द्वारा बुधवार को दूरसंचार क्षेत्र के लिए किए गए राहत उपायों की घोषणा के बाद देश की सबसे बड़ी निजी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने गुरुवार को अपने उपभोक्‍ताओं को उपहार की पेशकश की है। एयरटेल ने अपने कुछ लोकप्रिय प्‍लांस को संशोधित किया है और उन्‍हें अपने प्रीपेड उपभोक्‍ताओं के लिए बिना किसी अतिरिक्‍त लागत के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्‍सक्रिप्‍शन के साथ पेश किया है। एयरटेल ने 499 रुपये, 699 रुपये और 2798 रुपये वाले प्‍लान में डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार सब्‍सक्रिप्‍शन की पेशकश की है।

499 रुपये वाला प्‍लान: एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्‍सक्रिप्‍शन के अलावा इसमें उपभोक्‍ताओं को 3जीबी डाटा प्रतिदिन, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड ऑल इंडिया कॉल्‍स और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इस प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिन की है।

699 रुपये वाला प्‍लान: इस प्‍लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar सब्‍सक्रिप्‍शन के साथ ही प्रतिदिन 2जीबी डाटा मिलेगा। इस प्‍लान की वैधता अवधि 56 दिन की है और इसमें किसी भी नेटवर्क पर असीमित अखिल भारतीय कॉल्‍स और प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री में करने की सुविधा मिलती है।  

2798 रुपये वाला प्‍लान: इस प्‍लान की वैधता अवधि 365 दिनों की है और इसमें भी ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है। यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डाटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड ऑल इंडिया कॉल्‍स और प्रति‍दिन 100 एसएमएस मिलेंगे।

उद्योग साहसिक तरीके से निवेश करने में सक्षम होगा: सुनील मित्तल

दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने कहा कि दूरसंचार क्षेत्र के लिए घोषित बड़े सुधारों से उद्योग अब बिना किसी डर के साहसिक तरीके से निवेश करने में सक्षम होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निवेश और देश की वृद्धि में तेजी लाने के आह्वान पर एयरटेल सकारात्मक प्रतिक्रिया देगी।

मित्तल ने एक बयान में कहा कि मंत्रिमंडल द्वारा उठाये गए सुधार के कदम यह सुनिश्चित करते हैं कि उद्योग बिना डरे निवेश करने और भारत की डिजिटल महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने में सक्षम होगा। हम दूरसंचार मंत्री और वित्त मंत्री को उनके नेतृत्व और समर्थन के लिए भी बधाई देते हैं।

भारती एयरटेल ने कहा कि यह सुधार पैकेज भारतीय दूरसंचार उद्योग के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करता है। इन कदमों से इस महत्वपूर्ण क्षेत्र के जोरदार वृद्धि को बल मिलेगा। एयरटेल ने कहा कि ‘यह साहसिक कदम 1999 में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार द्वारा लिए गए निर्णयों की याद दिलाता है। उसके बाद ही देश में मोबाइल सेवाओं का दौर शुरू हुआ था।

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान की अर्थव्‍यवस्‍था बिना लगाम वाले ऊंट की तरह

यह भी पढ़ें: OMG! Ola ने एक दिन में बेच डाले 600 करोड़ रुपये के ई-स्‍कूटर

यह भी पढ़ें: अपनी कार से सिर्फ 12 घंटे में आप पहुंच जाएंगे दिल्‍ली से मुंबई, जानिए कब से शुरू होगा डीएम एक्‍सप्रेस-वे

यह भी पढ़ें: GST परिषद Zomato और Swiggy को मानेगी रेस्‍तरां, जानिए इसका आप पर क्‍या पड़ेगा असर

यह भी पढ़ें: वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शाम को बुलाई प्रेस कॉन्‍फ्रेंस, करेंगी ये बड़ी घोषणा

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15