1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अमेजन प्राइम वीडियो यूजर्स अब शेयर कर सकेंगे टीवी शो और फिल्मों की क्लिप, जानिए किन यूजर्स को मिलेगा लाभ

अमेजन प्राइम वीडियो यूजर्स अब शेयर कर सकेंगे टीवी शो और फिल्मों की क्लिप, जानिए किन यूजर्स को मिलेगा लाभ

प्राइम वीडियो 30 सेकंड की क्लिप तैयार करेगा और आप क्लिप को आगे या पीछे फाइन-ट्यून कर पाएंगे। आप शेयर करने से पहले इसे रिव्यू भी कर पाएंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 12, 2021 16:22 IST
अमेजन प्राइम वीडियो...- India TV Paisa
Photo:FILE

अमेजन प्राइम वीडियो यूजर्स अब शेयर कर सकेंगे टीवी शो और फिल्मों की क्लिप, जानिए किन यूजर्स को मिलेगा लाभ

सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज अमेजन प्राइम वीडियो में एक नया फीचर ला रही है जिससे उसके आईओएस यूजर्स यूएस में टीवी शो और फिल्मों के वीडियो क्लिप शेयर कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि क्लिप को सोशल मीडिया पर या सीधे संदेश के जरिए साझा किया जा सकता है। हालांकि यह सुविधा सिर्फ आईफोन यूजर्स को ही मिलेगी। 

अमेजन प्राइम ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "अपने आईओएस मोबाइल डिवाइस पर प्राइम वीडियो ऐप में कोई एपिसोड देखते समय, 'शेयर ए क्लिप' बटन दबाएंगे, तो वह शो रुक जाएगा और एक क्लिप ओपन होगी, यह क्लिप को एडिट करेगा और स्क्रीन शेयर करेगा।"

इसमें कहा गया है, "प्राइम वीडियो 30 सेकंड की क्लिप तैयार करेगा और आप क्लिप को आगे या पीछे फाइन-ट्यून कर पाएंगे। आप शेयर करने से पहले इसे रिव्यू भी कर पाएंगे।"

कंपनी के अनुसार, एक बार जब आप एक क्लिप साझा करने के लिए तैयार हों, तो स्क्रीन पर 'शेयर' आइकन पर टैप करें और आप इसे इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर, आईमैसेज, मैसेंजर और व्हाट्सएप के माध्यम से अपलोड कर सकते हैं। शुरुआत में यूजर्स सीमित संख्या में शो के क्लिप ही साझा कर सकते हैं। यह फीचर शुरुआत में 'द बॉयज' (सीजन वन), 'द वाइल्ड्स', 'इनविंसिबल' और 'फेयरफैक्स' के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें और अधिक अमेजन ओरिजिनल फिल्में और सीरीज होंगी।

Write a comment
bigg boss 15