Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अमेजन पर Samsung On5 Pro और On7 Pro सेल शुरू, डिस्‍काउंट के साथ एक्‍सचेंज का फायदा

अमेजन पर Samsung On5 Pro और On7 Pro सेल शुरू, डिस्‍काउंट के साथ एक्‍सचेंज का फायदा

Samsung का स्‍मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है।अमेजन इंडिया आपके लिए खास Samsung के स्‍मार्टफोन पर बड़ी सेल लेकर आया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 27, 2017 16:50 IST
अमेजन पर Samsung On5 Pro और On7 Pro सेल शुरू, डिस्‍काउंट के साथ एक्‍सचेंज का फायदा- India TV Paisa
अमेजन पर Samsung On5 Pro और On7 Pro सेल शुरू, डिस्‍काउंट के साथ एक्‍सचेंज का फायदा

नई दिल्‍ली। Samsung का स्‍मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। देश की दूसरी सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया आपके लिए खास सैमसंग के स्‍मार्टफोन पर बड़ी सेल लेकर आया है। इस सेल में कंपनी ने शानदार डिवाइस गैलेक्‍सी ऑन 5 प्रो और ऑन 7 प्रो कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। दोनों ही फोन 4जी और वीओएलटीई सपोर्ट करते हैं।

अमेजन इंडिया पर दी गई जानकारी के मुताबिक Samsung गैलेक्‍सी ऑन 7 प्रो पर 2200 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इस डिस्‍काउंट के साथ ये फोन 8990 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। जबकि फोन की वास्‍तविक कीमत की बात करें तो कंपनी ने जुलाई 2016 में इसे 11,190 रुपए में लॉन्‍च किया था। इसके अलावा अमेजन पर किसी अन्‍य फोन पर 7110 रुपए का एक्‍सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : अब Samsung Galaxy S8 में भी आ रही है वायरलेस चार्जिंग की समस्या, डिसप्‍ले में भी लाल रंग के टिंट आए नजर

वहीं दूसरी ओर गैलेक्‍सी ऑन5 प्रो स्‍मार्टफोन पर इस सेल में 1700 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इस डिस्‍काउंट के साथ यह फोन 7490 रुपए में उपलब्‍ध है। जबकि पिछले साल जुलाई में यह फोन 9190 रुपए में लॉन्‍च किया गया था। ऑन7 प्रो की तरह इस फोन पर भी 5850 रुपए का एक्‍सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

पहले बात करते हैं Samsung गैलेक्सी ऑन7 प्रो की। इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्सल है। सैमसंग ने इस फोन में क्वाडकोर प्रोसेसर दिया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा। वहीं गैलेक्सी ऑन5 प्रो में 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। जिसका रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्सल है।

यह भी पढ़ें : बाजार में दोबारा दस्‍तक देगा Samsung Galaxy Note 7, पहले से कम पावर की बैटरी के साथ जून में होगा लॉन्‍च

फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। दोनों ही फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दोनों फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलते हैं। ऑन5 प्रो और ऑन 7 प्रो में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement