Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. त्‍योहारों पर आसुस ने दी बड़ी खुशखबरी, घटा दी जेनफोन मैक्‍स स्‍मार्टफोन की कीमत

त्‍योहारों पर आसुस ने दी बड़ी खुशखबरी, घटा दी जेनफोन मैक्‍स स्‍मार्टफोन की कीमत

त्‍योहारों के मौके पर स्‍मार्टफोन कंपनी आसुस ने शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने जेनफोन मैक्स (ZC550KL) स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 07, 2017 17:19 IST
त्‍योहारों पर आसुस ने दी बड़ी खुशखबरी, घटा दी जेनफोन मैक्‍स स्‍मार्टफोन की कीमत- India TV Paisa
त्‍योहारों पर आसुस ने दी बड़ी खुशखबरी, घटा दी जेनफोन मैक्‍स स्‍मार्टफोन की कीमत

नई दिल्‍ली। त्‍योहारों के मौके पर स्‍मार्टफोन कंपी आसुस ने शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने जेनफोन मैक्स (ZC550KL) स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के 2 जीबी वैरिएंट की कीमत में 1000 रुपए की कटौती की है। इसके बाद अब यह फोन 7,999 रुपए की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। जबकि कटौती से पहले ये फोन 8,999 रुपए की कीमत के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध था। यह फोन ऑनलाइन बाजार में फ्लिपकार्ट, अमेजन व स्नैपडील जैसी दिग्‍गज साइट्स पर उपलब्‍ध है। इसके अलावा आप इसे ऑफलाइन माध्यम से भी खरीद सकते हैं। यह आसूस के एक्सक्लूजिव स्टोर्स के अलावा अन्‍य रिटेल स्‍टोर्स पर भी उपलब्ध है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्‍मार्टफोन में 5.5 इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्‍सल का है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 2GB रैम से लैस है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32GB की है। यूजर के पास इस स्‍टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। ये एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ZenUI 2.0 पर आधारित है।

फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। यह कैमरा डुअल LED फ्लैश से लैस है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इमसें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh बैटरी दी गई है। यूजर चाहें तो रिवर्स चार्जिंग के माध्यम से दूसरे डिवाइसेज को भी चार्ज कर सकते हैं। कंपनी के मुता‍बिक ये स्मार्टफोन केवल एकबार चार्ज होने के बाद 3G नेटवर्क पर 37.6 घंटे की टॉक-टाइम क्षमता के साथ है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement