Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ASUS ने लॉन्‍च किया डिजिटल कैमरे जैसी खासियत वाला स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर कीमत 37,999 रुपए

ASUS ने लॉन्‍च किया डिजिटल कैमरे जैसी खासियत वाला स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर कीमत 37,999 रुपए

दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स निर्माता ASUS ने डिजिटल कैमरे जैसी खासियत वाला दुनिया का सबसे पतला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 37,999 रुपए है।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: January 25, 2016 15:37 IST
ASUS ने लॉन्‍च किया डिजिटल कैमरे जैसी खासियत वाला स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर कीमत 37,999 रुपए- India TV Paisa
ASUS ने लॉन्‍च किया डिजिटल कैमरे जैसी खासियत वाला स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर कीमत 37,999 रुपए

नई दिल्‍ली। दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स निर्माता ASUS ने डिजिटल कैमरे जैसी खासियत वाला दुनिया का सबसे पतला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। आसुस के अनुसार “जेनफोन जूम” में 3X ऑप्टिकल जूम है। ऑप्‍टिकल जूम होने की मदद से जूम का प्रयोग करने के बावजूद भी पिक्‍चर क्‍वालिटी खराब नहीं होती। ASUS के मुताबिक यह दुनिया का सबसे पतला स्‍मार्टफोन भी है। भारत में इस फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट से टाइअप किया है। इसकी कीमत 37,999 रुपए है। आसुस के रिटेल स्‍टोर्स पर यह फोन फरवरी से उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें-  स्‍मार्ट शॉपर बनकर कीजिए स्‍मार्टफोन की शॉपिंग, ये हैं बाजार में मिल रहे सबसे सस्ते एंड्रॉयड फोन

asus zenfone zoom

asus-1asus zenfone zoom

asus-4asus zenfone zoom

asus-5asus zenfone zoom

asus-3asus zenfone zoom

asus-6asus zenfone zoom

indiatv-paisa-asusasus zenfone zoom

asus-2asus zenfone zoom

कैमरा है इस फोन की खासियत

इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। इसमें 10 एलिमैंट लैंस वाला 13 मेगापिक्सल पिक्सलमास्टर रियर कैमरा है। इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्‍सल का है। जेनफोन जूम में लेजर ऑटो फोकस टैक्नोलॉजी का प्रयोग किया गया है जो 0.03 सैकेंड में आब्जेक्ट पर फोकस कर लेता है। स्मार्टफोन में डुअल-एलईडी रियल टोन फ्लैश दी गई है। डिजाइन की बात करें तो आसूस जेनफोन जूम समर्पित शूटिंग बटन, रिकार्डिंग और टैलीफोटो संचालन के साथ आता है।

यह भी पढ़ें- Smart Move: अब मोटोरोला के सभी फोन में मिलेगा फिंगरप्रिंट स्‍कैनर और 5 इंच की स्‍क्रीन, नाम होगा मोटो बाई लेनोवो

जेनफोन जूम की स्‍पेसिफिकेशंस

अन्य फीचर की बात करें तो ASUS जेनफोन जूम में 64-बिट जेड3590 इंटेल सूपर क्वार्ड-कोर सीपीयू, 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक ही बढ़ाया जा सकता है। जेनफोन जूम में 5.5 इंच डिस्पले स्क्रीन दी गयी है। ब्लैक कलर के साथ लांच हुए फोन का लुक बेहद स्टाइलिश है। फोन में वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटूथ 4.0, 802.11ac, जीपीएस, सिंगल माइक्रो सिम दिया गया है। जेनफोन जूम 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है और यह जेनयूआई के साथ एंड्राॅयड 5.0 लाॅलीपाॅप पर चलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement