Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. BSNL ने लॉन्‍च किया “दिल खोल के बोल” ऑफर, 99 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग

BSNL ने लॉन्‍च किया “दिल खोल के बोल” ऑफर, 99 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग

रिलायंस जियो के लॉन्‍च होने के बाद जहां दूसरी निजी कंपनियों में सस्‍ते प्‍लान लाने में जुट गई हैं। वहीं देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी ग्राहकों के लिए आकर्षक प्‍लान लेकर आ रही है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: March 27, 2018 11:19 IST
bsnl- India TV Paisa

bsnl

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो के लॉन्‍च होने के बाद जहां दूसरी निजी कंपनियों में सस्‍ते प्‍लान लाने में जुट गई हैं। वहीं देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) भी ग्राहकों के लिए आकर्षक प्‍लान लेकर आ रही है। पिछले हफ्ते ही कंपनी ने 45 जीबी वाला पोस्‍टपेड प्‍लान लॉन्‍च किया था।

अब कंपनी प्रीपेड ग्राहकों के लिए “दिल खोल के बोल” ऑफर लेकर आई है। इसके तहत कंपनी मात्र 99 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे ही है। खासबात यह है कि बीएसएनएल की यह सुविधा जियो, एयरटेल, वोडाफोन या आइडिया जैसी सभी अन्‍य टेलिकॉम कंपनियों पर किए गए कॉल पर भी लागू होगी। यानि कि एक बार रिचार्ज कराने के बाद आपको कोई भी राशि खर्च नहीं करनी होगी। इसके साथ ही कंपनी फ्री रिंग बैक टोन भी दे रही है। ऐसे में यह प्‍लान युवाओं के लिए बेहद खास होगा जहां वे फ्री कॉलिंग के साथ ही रिंग बैक टोन का भी मजा उठा सकेंगे।

यहां ध्‍यान देने योग्‍य बात यह है कि इसमें डेटा का प्‍लान लागू नहीं है। यानि कि आप इसके साथ सिर्फ कॉलिंग ही कर पाएंगे। नेट के लिए आपको अलग से पैक पड़वाने की जरूरत होगी। यहां एक बात और समझनी होगी कि इस प्‍लान की वैलिडिटी 26 दिनों की है। जबकि जियो जैसी दूसरी कंपनियां 28 दिन के लिए मंथली पैक पेश करती हैं। वहीं दूसरी ओर दूसरी कंपनियां फ्री डेटा भी मुहैया करा रही हैं। ऐसे में दूसरी कंपनियों के सामने बीएसएनएल का प्‍लान कुछ फीका नजर आता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement