Saturday, May 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 13 अप्रैल को लॉन्‍च होगा CREO मार्क 1 स्‍मार्टफोन

13 अप्रैल को लॉन्‍च होगा CREO मार्क 1 स्‍मार्टफोन

CREO to luanch its new Smartphone on 13th April. The USP of this phone is that company will provide new feature every month through OS.

Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 11, 2016 11:03 IST
13 अप्रैल को लॉन्‍च होगा CREO मार्क 1 स्‍मार्टफोन, हर महीने मिलेगा नया फीचर- India TV Paisa
13 अप्रैल को लॉन्‍च होगा CREO मार्क 1 स्‍मार्टफोन, हर महीने मिलेगा नया फीचर

नई दिल्‍ली। अब आपका स्‍मार्टफोन कभी पुराना नहीं होगा। भारतीय मोबाइल फोन निर्माता कंपनी CREO 13 अप्रैल को अपना नया फोन मार्के 1 लॉन्‍च करने जा रही है। CREO का कहना है कि इस फोन को खरीदने पर यूजर्स को हर महीने कंपनी की ओर से नया फीचर दिया जाएगा। इस तरह यह फोन हमेशा नया और अपडेट रहेगा। हालांकि अभी इस फोन के डिटेल स्‍पेसिफिकेशंस की जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन 21 एमपी कैमरे से लैस होगा। कंपनी का मानना है कि इस फोन का कस्‍टमाइज्‍ड ऑपरेटिंग सिस्‍टम इसकी सबसे बड़ी खासियत है।

बैंगलुरू स्थित स्‍टार्टअप ने किया डेवलप

बेहतरीन फीचर और स्‍टाइलिश लुक वाला यह फोन पूरी तरह से भारतीय है। इसे बैंगलुरू स्थित स्‍टार्टअप कंपनी CREO द्वारा विकसित किया गया है। कंपनी क्रियो मार्क 1 स्मार्टफोन 13 अप्रैल को लॉन्च करेगी। क्रियो द्वारा जारी किए टीज़र वीडियो के आधार पर कहा जा सकता है कि इसका लुक बेहद ही लेटेस्ट है। साइज के हिसाब से इसके आईफोन 6 प्लस के बराबर होने की संभावना है।

Creo

2 (37)IndiaTV Paisa

6 (19)IndiaTV Paisa

4 (33)IndiaTV Paisa

5 (29)IndiaTV Paisa

1 (44)IndiaTV Paisa

3 (35)IndiaTV Paisa

फोन की बॉडी भी होगी कस्‍टमाइज्‍ड

आप जिस तरह स्‍मार्टफोन की सैटिंग कस्‍टमाइज्‍ड करते हैं। उसी तरह आप फोन की बॉडी भी कस्‍टमाइज्‍ड कर सकते हैं। कंपनी ने प्रमोशन ऑफर भी शुरू किया है। इसके तहत यूज़र स्मार्टफोन के एक किनारे पर अपनी चाहत का टेक्स्ट लिखवा सकते हैं। इच्छुक खरीदार कंपनी की वेबसाइट पर लिखे हुए टेक्स्ट के साथ मोबाइल के लुक की जांच पहले ही कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement