Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Datawind ने पेश किए डिटैचेबल टैबलेट और नेटबुक डिवाइस

Datawind ने पेश किए डिटैचेबल टैबलेट और नेटबुक डिवाइस

Datawind launches detachable device, new driodsurfers notebook 7DC plus and 3G 7plus

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: June 18, 2016 13:31 IST
Datawind ने पेश किए डिटैचेबल टैबलेट और Droidsurfer नेटबुक डिवाइस- India TV Paisa
Datawind ने पेश किए डिटैचेबल टैबलेट और Droidsurfer नेटबुक डिवाइस

नई दिल्ली डाटाविंड (Datawind) ने भारत में पहले डिटैचेबल डिवाइस, नए ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स 7 डीसी+ एवं 3 जी 7+ पेश कर पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कम कीमत पर इंटरनेट सुविधा देने वाली और वेब एक्सेस डिवाइस सेगमेंट में अग्रणी कंपनी डाटाविंड के उत्पाद यूबिस्लेट टैबलेट, ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स और पॉकेट सर्फर स्मार्टफोन काफी लोकप्रिय रहे हैं। 2जी ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स 7 डीसी+ की कीमत केवल 3,999 रुपये है, जबकि 3जी ड्रायोडसर्फर 3जी 7+ 4,999 रुपये में उपलब्ध है।

तस्वीरों में देखिए सबसे सस्ते लैपटॉप

AFFORDABLES LAPTOPS

lava-twinpadIndiaTV Paisa

datawind-droidsurferIndiaTV Paisa

ASUS-X205TAIndiaTV Paisa

swipe-3g-laptopIndiaTV Paisa

mircromax-lapbookIndiaTV Paisa

डाटाविंड के सीईओ सुनीत सिंह तूली ने बताया कि ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स में एक मजबूत डिटैचेबल ब्ल्यूटुथ 2-इन-1 कीबोर्ड है। यह स्लिम है और क्लासी दिखता है। कम कीमत के इस प्रोडक्ट के फंक्शन काफी दमदार हैं। जाहिर है, डाटाविंड का यह प्रोडक्ट तकनीक की दुनिया में बड़ा बदलाव है। उन्होंने कहा कि भारतीय बाजारों के सबसे सस्ते नेटबुक्स का अतिरिक्त लाभ यह है कि इसे आप लैपटॉप और मिनी लैपटॉप, जैसे चाहें इस्तेमाल कर लें।”

तूली ने कहा कि आज लोग सफर में भी कनेक्टेड रहना चाहते हैं। जब ये डिवाइस उनके बेजोड़ साथी होते हैं। ड्रायोडसर्फर नेटबुक्स 7 डीसी+ (2 जी) और 3 जीएस (3 जी) में 7 इंच का मल्टी-टच प्रोजेक्टिव कैपेसिटिव स्क्रीन है। इनमें 0.3 एमपी का फ्रंट कैमरा और 2 एमपी का रीयर कैमरा है। इसका एंड्रॉयड 4.4.2 ऑपरेटिंग सिस्टम डुअल कोर कॉर्टेक्स ए 7 प्रॉसेसर पर काम करता है। साथ ही, इनमें 32 जीबी का एक्सपेंडेबल मेमोरी है। अन्य फीचर भी हैं जैसे वाईफाई हॉटस्पॉट, वाईफाई डायरेक्ट, ब्ल्यूटुथ और कुछ मॉडलों में जीपीएस। उन्होंने बताया कि डाटाविंड के सारे इंटरनेट कनेक्टिविटी डिवाइस के साथ इंटरनेट की असीम क्षमता बिना अतिरिक्त खर्च दी जाती है। यह सुविधा रिलायंस कम्युनिकेशंस नेटवर्क उपलब्ध पर है।

यह भी पढ़ें- Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

यह भी पढ़ें- Panasonic ने भारत में उतारा एलुगा सीरीज का नया फोन आर्क, कीमत 12,490 रुपए

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement