Friday, May 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Smart Internet: डेटाविंड ने लॉन्‍च किए दो सस्‍ते स्मार्टफोन, मोबाइल फोन पर मिलेगा 1 साल फ्री इंटरनेट

Smart Internet: डेटाविंड ने लॉन्‍च किए दो सस्‍ते स्मार्टफोन, मोबाइल फोन पर मिलेगा 1 साल फ्री इंटरनेट

कैनेडियन कंपनी डेटाविंड ने भारतीय बाजार में पॉकेटसर्फर 2G4X और पॉकेट सर्फर 3G4Z लॉन्‍च कर दिए हैं। स्‍मार्टफोन को खरीदने पर आपको 1 साल मुफ्त इंटरनेट मिलेगा।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: January 20, 2016 13:27 IST
Smart Internet: डेटाविंड ने लॉन्‍च किए दो सस्‍ते स्मार्टफोन, मोबाइल फोन पर मिलेगा 1 साल फ्री इंटरनेट- India TV Paisa
Smart Internet: डेटाविंड ने लॉन्‍च किए दो सस्‍ते स्मार्टफोन, मोबाइल फोन पर मिलेगा 1 साल फ्री इंटरनेट

नई दिल्‍ली। कैनेडियन कंपनी डेटाविंड ने भारतीय बाजार में दो किफायती मोबाइल फोन पॉकेटसर्फर 2G4X और पॉकेट सर्फर 3G4Z लॉन्‍च कर दिए हैं। पॉकेटसर्फर 2G4X स्‍मार्टफोन की कीमत 2499 और पॉकेट सर्फर 3G4Z की कीमत 3999 रुपए रखी गई है। इन स्‍मार्टफोन फोन के सस्‍ते होने के साथ ही सबसे बड़ी खासियत यह है कि इन मॉडल के साथ ही कंपनी के किसी भी स्‍मार्टफोन को खरीदने पर आपको 1 साल मुफ्त इंटरनेट मिलेगा। ये मोबाइल फोन कंपनी के रिटेल स्‍टोर के साथ ही पॉकेटसर्फर की वेबसाइट से भी खरीदे जा सकते हैं।

PocketSurfer 2G4X and PocketSurfer 3G4Z

datawind_pocketsurfer_3g4z_IndiaTV Paisa

DataWind-PocketSurfer1-3G4ZIndiaTV Paisa

DataWind-PocketSurfer-2G4XIndiaTV Paisa

एक साल तक मिलेगा फ्री इंटरनेट

ये दोनों स्‍मार्टफोन भारत में एंट्री सेगमेंट स्‍मार्टफोन मार्केट में माइक्रोमैक्‍स, लावा, जोला, स्‍पाइस, कार्बन जैसी कंपनियों को कड़ी टक्‍कर देंगे। भारतीय बाजार में बड़ा मार्केट शेयर हासिल करने के लिए कंपनी ने इसे खास ऑफर के साथ उतारा है। डेटाविंड के स्मार्टफोन के साथ यूज़र को रिलायंस और टेलीनॉर के नेटवर्क पर 1 साल की इंटरनेट ब्राउज़िंग मुफ्त मिलेगी। यूज़र को इसके लिए यूबीसर्फर ब्राउज़र का इस्तेमाल करना होगा। इसमें ऑडियो/ वीडियो स्ट्रीमिंग या लोकल डाउनलोड शामिल नहीं हैं। डेटाविंड ने बताया कि यूज़र को इन सेवाओं के लिए अलग से टॉप-अप प्लान लेना होगा।

जानिए क्‍या है इन स्‍मार्टफोन की स्‍पेसिफिकेशंस

डेटाविंड पॉकेटसर्फर 2जी4एक्स की बात की जाए तो इसमें 3.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 1 गीगाहर्ट्ज़ का सिंगल-कोर प्रोसेसर और 256 एमबी रैम दी गई है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 512 एमबी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्रॉयड 4.2.2 जेली बीन पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा है। वहीं डेटाविंड पॉकेटसर्फर 3जी4ज़ेड स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले है। इसमें 1 गीगाहर्ट्ज़ सिंगल-कोर प्रोसेसर के साथ 512 एमबी रैम का इस्तेमाल किया गया है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 4 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (32 जीबी तक) की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement