Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Dell ने पेश किया नया XPS 17 लैपटॉप, Intel Core i7 सीपीयू व बेजेल लेस डिस्‍प्‍ले से है लैस

Dell ने पेश किया नया XPS 17 लैपटॉप, Intel Core i7 सीपीयू व बेजेल लेस डिस्‍प्‍ले से है लैस

एक्सपीएस 15 की तरह एक्सपीएस 17 में भी स्पीकर्स के लिए वेव्स एनएक्स 3डी आडियो फीचर है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 19, 2020 15:35 IST
Dell XPS 17 Laptop With 10th-Generation Intel Core i7 CPU, Bezel Less Display Launched in India- India TV Paisa
Photo:BUSINESS WIRE

Dell XPS 17 Laptop With 10th-Generation Intel Core i7 CPU, Bezel Less Display Launched in India

नई दिल्ली। कम्‍प्‍यूटर और लैपटॉप बनाने वाली कंपनी डेल ने भारत में एक्सपीएस सीरीज के अपने नए लैपटॉप एक्सपीएस 17 को लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 2,09,500 रुपए रखी गई है। लैपटॉप में लेटेस्ट टेंथ जेनरेशन इंटेल कोर आई7 प्रोसेसर के साथ एनवीडिया जी फोर्स जीटीएक्सटीएम ग्राफिक्स दिया गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसमें दिया गया 4के अल्ट्रा एचडीप्लस (3840 गुना 2400) रेजॉल्यूशन स्क्रीन पर तस्वीरों को देखने का बेहतर अनुभव प्रदान करता है। सिस्टम में मौजूद आईसेफ डिस्प्ले टेक्नोलॉजी रंगों की विविधता को बनाए रखते हुए आंखों पर पड़ने वाली नीली रोशनी के हानिकारक प्रभाव को कम करने में मदद करता है।

इस लैपटॉप को इंफिनिटी एज डिस्प्ले के साथ उपलब्ध कराया जाएगा जिसके चलते स्क्रीन के चारों ओर बॉर्डर नहीं होगी, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह फिलहाल बाजारों में उपलब्ध 15 इंच के लैपटॉप के मुकाबले कहीं बेहतर होगा। एक्सपीएस 15 की तरह एक्सपीएस 17 में भी स्पीकर्स के लिए वेव्स एनएक्स 3डी आडियो फीचर है।

कंपनी ने कहा, इस लैपटॉप को ओशियन बाउंड पुनर्नवीनीकरण प्लास्टिक, टिकाऊ सामग्रियों और इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद पर्यावरण मूल्यांकन के सिल्वर सर्टिफिकेशन द्वारा प्रमाणित पुनर्नवीनीकरण बॉक्स द्वारा तैयार किया गया है। आने वाले समय में इस लैपटॉप को अमेजन इंडिया और डेल के कुछ चुनिंदा स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement