Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अमेजन पर चल रहा है फीचर फोन फेस्‍ट, इन मोबाइल पर मिल रहा है 40 फीसदी डिस्‍काउंट

अमेजन पर चल रहा है फीचर फोन फेस्‍ट, इन मोबाइल पर मिल रहा है 40 फीसदी डिस्‍काउंट

ईकॉमर्स कंपनी अमेजन ने फीचर फोन फेस्‍ट शुरू किया है। यह फेस्‍ट 16 अप्रैल से शुरू हो गया है। फेस्‍ट 20 अप्रैल तक चलेगा। इस फेस्‍ट में नोकिया, लावा, माइक्रोमैक्‍स, कार्बन, इंटेक्‍स जैसी कंपनियों के फोन पर डिस्‍काउंट और खास ऑफर के साथ पेश किया गया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 19, 2018 13:06 IST
discount - India TV Paisa

discount 

नई दिल्‍ली। भले ही बाजार में स्‍मार्टफोन की भरमार हो, हर कोई फेसबुक और व्‍हाट्सएप के लिए स्‍मार्टफोन को ज्‍यादा पसंद कर रहा है। लेकिन इसके बावजूद बाजार में फीचर फोन की डिमांड कम नहीं हो रही है। अपनी कम कीमत और जबर्दस्‍त बैटरी लाइफ के चलते इनकी डिमांड अभी भी बनी हुई है। ऐसे में जो लोग मार्केटिंग के पेशे में हैं या अधिक कॉल करने की जरूरत होती है उनके लिए स्‍मार्टफोन के साथ ही एक फीचर फोन पास में रखना बहुत ही जरूरी होता है। यदि आप भी नया फीचर फोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए अच्‍छा मौका है। देश की प्रमुख ईकॉमर्स कंपनी अमेजन ने फीचर फोन फेस्‍ट शुरू किया है। यह फेस्‍ट 16 अप्रैल से शुरू हो गया है। फेस्‍ट 20 अप्रैल तक चलेगा। इस फेस्‍ट में नोकिया, लावा, माइक्रोमैक्‍स, कार्बन, इंटेक्‍स जैसी कंपनियों के फोन पर डिस्‍काउंट और खास ऑफर के साथ पेश किया गया है। अमेजन पर यह फोन 40 फीसदी का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है वहीं यदि आप अमेजन बैलेंस के माध्‍यम से पेमेंट करते हैं तो आपको 50 रुपए का अतिरिक्‍त कैशबैक मिलेगा।

फोन में नोकिया के फीचर फोन पर 15 फीसदी का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इस सेल में नोकिया 105 फोन 960 रुपए मं उपलब्‍ध है। वहीं इसका डुअल सिम वर्जन 1120 रुपए में मिल रहा है। इसके अलावा नोकिया 3310 स्‍मार्टफोन भी 3149 की विशेष कीमत पर उपलब्‍ध है। इस सेल में रिलायंस जियो का जियो फोन भी उपलब्‍ध है। वैसे इस फोन में नया कोई ऑफर नहीं है लेकिन अमेजन पर खरीदने पर भी आपको यह फोन 1500 रुपए के सिक्‍योरिटी डिपॉजिट के साथ मिलेगा। आप तीन साल में यह फोन वापस कर कीमत का रिफंड प्राप्‍त कर सकते हैं।

सैमसंग के फोन भी इस सेल में 10 प्रतिशत तक के डिस्काउंट पर उपलब्‍ध हैं। आप इस फेस्ट में सैमसंग मेट्रो एक्‍सएल को 3,225 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही सैमसंग का सबसे ज्यादा बिकने वाला सैमसंग गुरू 1200 को महज 1,100 रुपए में मिल रहा है। इसके दूसरे वर्जन जो कि एफएम के साथ आता है उसे 1,375 रुपए में खरीदा जा सकता है।

सेल में कार्बन के फोन पर 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। कार्बन के5000 को 1,149 रुपए में अमेजन पे के लाभ के साथ खरीदा जा सकता है। वहीं, कार्बन के 45+ को व्हाइट और ओरेंज ड्यूल कलर में सिर्फ 814 रुपए में खरीदा जा सकता है। लावा के फोन पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में लावा प्राइम को 1,169 रुपए, लावा केकेटी34 को 1,465 रुपए, लावा स्‍पार्क आई8 को 1,449 रुपए और लावा कैप्‍टन एन1 को 799 रुपए में खरीदा जा सकता है। इंटेक्स के फीचर फोन को 30 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ खरीदा जा रहा है। लेकिन, इस सेल पीरियड में सिर्फ एक मॉडल को ही कंपनी ने पेश किया है। इंटेक्स ईको बीट्स को ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ महज 665 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement