Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियोनी का S6s सेल्फी स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, फ्रंट में भी है फ्लैश

जियोनी का S6s सेल्फी स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, फ्रंट में भी है फ्लैश

जियोनी सोमवार को अपना नया स्मार्टफोन S6s पेश करेगी। कंपनी इससे पहले एक टीजर जारी कर आने वाले सेल्फी फोकस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी थी।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: August 22, 2016 10:44 IST
जियोनी का S6s सेल्फी स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, फ्रंट में भी है फ्लैश- India TV Paisa
जियोनी का S6s सेल्फी स्मार्टफोन भारत में आज होगा लॉन्च, फ्रंट में भी है फ्लैश

नई दिल्ली। जियोनी सोमवार को नई दिल्ली में होने वाले एक इवेंट में अपना नया स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी इससे पहले एक टीजर जारी कर आने वाले सेल्फी फोकस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी थी। कंपनी ने जियोनी S6s स्मार्टफोन के नाम से आने वाले इस फोन के डिजाइन के बारे में पहले ही जानकारी दी थी। कंपनी द्वारा जारी की गई जियोनी एस6एस की टीजर तस्वीर में यह फोन मेटल बॉडी का बना दिख रहा है। इस फोन में कम रोशनी में बेहतर सेल्फी के लिए आगे की तरफ फ्लैश दिया गया है। फोन में अलग से कैपेसिटिव नेविगेशन बटन हैं और रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

जियोनी एस6एस के बारे में फिलहाल और ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन जल्द ही इसके बारे में और खुलासा होने की उम्मीद है। याद दिला दें, चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने पिछले साल जियोनी एस6 पिछले साल नवंबर में लॉन्च किया था और फरवरी में इसे भारत में 19,999 रुपये में पेश किया गया था। जियोनी ने पिछले कुछ दिनों में ऐसा कोई स्मार्टफोन नहीं लॉन्च किया है जिसे सेल्फी-केंद्रित माना जाए। लेकिन कंपनी के कई हैंडसेट सेल्फी के लिए ब्यूटीफिकेशन फीचर के साथ आते हैं।

तस्वीरों में देखिए फिंगरप्रिंट स्कैनर वाले स्मार्टफोन

Fingerprint Scanner

le-eco-1-sFingerprint Scanner

coolpad-note-3Fingerprint Scanner

lenovo-k4Fingerprint Scanner

coolpad-note-liteFingerprint Scanner

honor-5XFingerprint Scanner

पिछले महीने बीजिंग में आयोजित एक इवेंट में जियोनी ने अपने जियोनी एम6 और एम6 प्लस हैंडसेट को लॉन्च किया था। दोनों ही स्मार्टफोन डेटा इनक्रिप्शन चिप और बड़ी बैटरी से लैस हैं। जियोनी एम6 के 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,699 चीनी युआन (करीब 27,200 रुपये) है और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 2,899 चीनी युआन (करीब 29,200 रुपये) में मिलेगा। जियोनी एम6 प्लस का 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 2,999 चीनी युआन (करीब 30,200) और 128 जीबी वेरिएंट 3,199 चीनी युआन (करीब 32,200 रुपये) में उपलब्ध होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement