Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Gmail में आई तकनीकी समस्या, ट्विटर पर शिकायतों ने बनाया ट्रेंड

Gmail में आई तकनीकी समस्या, ट्विटर पर शिकायतों ने बनाया ट्रेंड

गूगल ने समस्या के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: July 01, 2020 21:32 IST
Gmail outage- India TV Paisa
Photo:GMAIL NOW LETS YOU ADD EM

Gmail outage

नई दिल्ली। ट्विटर पर आज gmail टॉप ट्रेंड्स में शामिल है। दरअसल दोपहर बाद से भारत के सैकड़ो यूजर ने ट्विटर पर शिकायत दर्ज की है वो अपने जीमेल का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। इसके साथ ही कई लोगो ने जीमेल की दूसरी सेवाओं में भी दिक्कत की शिकायत की है। कुछ यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें करीब 5 घंटे की टाइमलाइन दिखाई है जिस दौरान जीमेल की तरफ से सेवाओं को जल्द सुधार किए जाने के मैसेज भेजे गए हैं। वहीं गूगल ने भी माना है कि जीमेल में कुछ तकनीकी समस्या है। उसकी ईमेल सर्विस की तरफ से ट्विटर पर यूजर को मैसेज भेज कर कहा गया है कि वो समस्या को हल करने के लिए काम कर रहे हैं।

ट्विटर पर सिर्फ जीमेल को लेकर ही शिकायत दर्ज नहीं की गई है, वहीं कुछ लोगों ने गूगल न्यूज के भी काम न करने की शिकायत की है। इसके साथ ही गूगल एनालिटिक्स से जुड़ी शिकायतें भी मिल रही हैं। फिलहाल ये जानकारी नहीं है कि क्या सिर्फ भारतीय यूजर को जीमेल के इस्तेमाल करने में दिक्कत हो रही है या फिर ये समस्या कहीं और भी है। जीमेल के भारत एक बड़ा बाजार है। कंपनी देश में अपना आधार और मजबूत बनाने के लिए काफी आक्रामक रणनीति पर काम कर रही है। जिसमें कई नई सेवाएं ऑफर करना शामिल है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement