Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. आकर्षक ऑफर और डिस्‍काउंट पर खरीदें ये शानदार फोन, कीमत है इनकी 10 हजार से कम

आकर्षक ऑफर और डिस्‍काउंट पर खरीदें ये शानदार फोन, कीमत है इनकी 10 हजार से कम

अगर आप रियलमी से परिचित हैं और उसके फोन को खरीदना चाहते हैं तो बस कुछ घंटों का इंतजार और कीजिए, उसके बाद आब आकर्षक ऑफर और डिस्‍काउंट के साथ इन्‍हें खरीद पाएंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 23, 2018 18:28 IST
realme smartphone- India TV Paisa
Photo:REALME SMARTPHONE

realme smartphone

नई दिल्‍ली। अगर आप रियलमी से परिचित हैं और उसके फोन को खरीदना चाहते हैं तो बस कुछ घंटों का इंतजार और कीजिए, उसके बाद आब आकर्षक ऑफर और डिस्‍काउंट के साथ इन्‍हें खरीद पाएंगे। रियलमी ने दूसरी बिग बिलियन डेज सेल के लिए पूरी तरह से तैयार है। युवाओं के इस ब्रांड ने इस त्‍योहारी सीजन में फ्लिपकार्ट पर पहली बिग बिलियन डेज सेल में 10 लाख हैंडसेट बेचकर एक नया कीर्तिमान स्‍थापित किया है। रियलमी अपने सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो और रियलमी सी1 को नो कॉस्‍ट ईएमआई के साथ फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराने के जरिये एक और नया कीर्तिमान स्‍थापित करने के लिए तैयार है। रिलयमी 2 और रियलमी 2 प्रो एक्सिस बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के साथ आकर्षक 10 प्रतिशत डिस्‍काउंट ऑफर के साथ यहां उपलब्‍ध होंगे।  

रियलमी का सबसे पहला डिवाइस रियलमी 1 को अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में फ‍िर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। रियलमी 1 4जीबी रैम/64जीबी स्‍टोरेज और 6जीबी रैम/128जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट को यहां क्रमश: 9,990 रुपए और 11,990 रुपए में बेचा जाएगा। हेलियो पी60 और 6जीबी रैम/128जीबी रोम के साथ रियलमी 1 12 हजार रुपए से कम वाले सेगमेंट में सबसे शक्तिशाली प्रदर्शन वाला एक मजबूत डिवाइस है। यह ऑफर अमेजन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 24 से 28 अक्‍टूबर तक उपलब्‍ध होगा।  

रियलमी सी1, जो एंट्री लेवल स्‍मार्टफोन का राजा है, को 24 अक्‍टूबर को दोहपर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। इस मूल्‍य दायरे में नॉच फुल स्‍क्रीन के साथ आने वाहा यह पहला स्‍मार्टफोन है। इसमें 6.2 इंच की सुपर लार्ज स्‍क्रीन है। इसकी कीमत 6,999 रुपए है। केवल 40 दिन में 10 लाख बिक्री के साथ रियलमी 2 ने फ्लिपकार्ट पर 10 हजार रुपए वाले सेगमेंट में उच्‍चतम रेटिंग हासिल कर बाजार में अपने लिए स्‍वयं जगह बनाई है। चमकीले डायमंड कट डिजाइन और फुल नॉच स्‍क्रीन के साथ उपभोक्‍ताओं के पसंदीदा इस फोन को 24 अक्‍टूबर को रात 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया जाएगा। 

अधिकतम पावर- अधिकतम स्‍टाइल के साथ आने वाला रियलमी 2 प्रो मिड-रेंज सेगमेंट में एक बेंचमार्क बन चुका है। इस युवा ब्रांड का यह फ्लैगशिप डिवाइस 24 अक्‍टूबर की रात 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। रियलमी 2 प्रो 8जीबी रैम और 128जीबी रोम से सुसज्जित है और माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसके स्‍टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एलपीडीडीआर4एक्‍स फोर-चैनल मेमोरी के साथ आता है, जो प्रोसेसिंग आवृत्ति को बढ़ाता है, 40 प्रतिशत कम ऊर्जा की खपत करता है, एप्‍स को तेजी से स्‍टार्ट करता है और कई एप्‍स को आसानी से रन करता है। 128जीबी स्‍टोरेज के साथ यूजर्स 27,000 फोटो या 200 से ज्‍यादा मूवीज को अपने फोन में स्‍टोर कर सकते हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement