1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 14 जनवरी को लॉन्‍च होने वाला यह फोन बिकेगा तूफान की तरह, 2020 में बनाएगा बिक्री का नया रिकॉर्ड

14 जनवरी को लॉन्‍च होने वाला यह फोन बिकेगा तूफान की तरह, 2020 में बनाएगा बिक्री का नया रिकॉर्ड

यह स्मार्टफोन 14 जनवरी को लॉन्च होगा। लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि भारत में हॉनर 9एक्स के चीनी वेरिएंट को लॉन्च किया जाएगा या ग्लोबल वर्जन को।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 07, 2020 10:45 IST
Honor partners with Flipkart to launch 9X smartphone- India TV Paisa

Honor partners with Flipkart to launch 9X smartphone

नई दिल्‍ली। चीनी स्‍मार्टफोन निर्माता हॉनर ने सोमवार को अपनी नई सीरीज एक्‍स के तहत नए स्‍मार्टफोन हॉनर 9एक्‍स की भारत में बिक्री के लिए अग्रणी ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी करने की घोषणा की है।

हॉनर इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर विंस्‍टन ली ने कहा कि अपने नवीनतम एक्‍स सीरीज स्‍मार्टफोन हॉनर 9एक्‍स की भारत में बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट के साथ भागीदारी करने पर हम बहुत खुश हैं। इस उत्‍पाद के साथ हम अपना पहला पॉप अप सेल्‍फी कैमरा स्‍मार्टफोन पेश करेंगे, जो इंडस्‍ट्री के सबसे रोमांचक फीचर्स से लैस होगा।

यह स्‍मार्टफोन 14 जनवरी को लॉन्‍च होगा। लेकिन अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि भारत में हॉनर 9एक्‍स के चीनी वेरिएंट को लॉन्‍च किया जाएगा या ग्‍लोबल वर्जन को। ग्‍लोबल वजर्न 9एक्‍स प्रो है जो किरिन 710एफ चिपसेट के साथ आता है।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो हॉनर 9एक्‍स हॉनर 8एक्‍स का उत्‍तराधिकारी होगा। इस स्‍मार्टफोन में 6.59 इंच फुल एचडी प्‍लस एलसीडी डिस्‍प्‍ले होगा, जो नॉच-लेस डिजाइन के साथ आएगा।  

इस डिवाइस के किरिन 710एफ चिपसेट से संचालित होने की संभावना है और यह 6जीबी तक की रैम और 128जीबी तक की इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आएगा। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्‍सल का होगा। इसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का डेप्‍थ सेंसर होगा।

Write a comment