1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. HONOR अगले महीने भारत में लॉन्‍च करेगी टच स्‍क्रीन वाली स्‍मार्टवॉच, बैटरी चलेगी पूरे 14 दिन

HONOR अगले महीने भारत में लॉन्‍च करेगी टच स्‍क्रीन वाली स्‍मार्टवॉच, बैटरी चलेगी पूरे 14 दिन

हॉनर मैजिक वॉच 2 दो साइज 46एमएम और 42एमएम में आएगी, जिसकी कीमत क्रमश: 1099 युआन और 1199 युआन है। हॉनर मैजिक वॉच 2 में 1.39 इंच फुल कलर एमोलेड टच स्क्रीन है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 27, 2019 12:17 IST
HONOR unveils MagicWatch 2, will hit Indian market in Dec- India TV Paisa
Photo:HONOR UNVEILS MAGICWATCH

HONOR unveils MagicWatch 2, will hit Indian market in Dec

बीजिंग। हॉनर ने चीनी बाजार में अपनी मैजिक वॉच 2 को यहां लॉन्‍च कर दिया है और कंपनी ने घोषणा की है कि यह नई वॉच भारतीय बाजार में 12 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराई जाएगी। इस वॉच में 14 दिन तक चलने वाली बैटरी लगाई गई है और यह किरिन ए1 चिपसेट से सुसज्जित है।

हॉनर के अयक्ष जॉर्ज झाओ ने ने कहा कि हॉनर मैजिक वॉच 2 कनेक्‍टेड स्‍मार्ट प्रोडक्‍ट के ब्रांड के स्‍वयं के ईकोसिस्‍टम इंटीग्रेशन के साथ ही साथ ग्‍लोबल वियरेबल मार्केट में एक और बड़ा कदम है। हॉनर मैजिक वॉच 2 आपको इनडोर के साथ ही साथ आउटडोर एक्टिविटी में उत्‍कृष्‍ट प्रदर्शन प्रदान करेगी।

हॉनर मैजिक वॉच 2 दो साइज 46एमएम और 42एमएम में आएगी, जिसकी कीमत क्रमश: 1099 युआन और 1199 युआन है। हॉनर मैजिक वॉच 2 में 1.39 इंच फुल कलर एमोलेड टच स्‍क्रीन है।

यह स्‍मार्टवॉच 15 गोल-बेस्‍ड फ‍िटनेस मोड्स को सपोर्ट करती है, जिसमें 8 आउटडोर और 7 इनडोर स्‍पोर्ट शामिल हैं। 15 फ‍िटनेस मोड्स के अलावा यह नया डिवाइस 13 प्रोफेशनल इनडोर और आउटडोर रनिंग कोर्स को भी सपोर्ट करती है।

हॉनर मैजिक वॉच 2 यूजर्स को चलते-फ‍िरते हेडफोन या बिल्‍ट-इन स्‍पीकर और माइक के जरिये ब्‍लूटूथ कॉल्‍स लगाने या रिसीव करने की अनुमति देती है। इसके अलावा यह एसएमएस मैसेज, ईमेल्‍स, कैलेंडर से नोटिफ‍िकेशन पुश को भी दिखाती है। फोन से कनेक्‍ट होने पर यह फोन के सभी कंटेंट को स्‍क्रीन पर डिस्‍प्‍ले करती है।

इसमें वेदर, अलार्म, टाइमर, फाइंड माई फोन सहित कई बिल्‍ट-इन एप्‍स हैं। हॉनर स्‍मार्टवॉच में 4जीबी इंटरनल स्‍टोरेज है, जिसमें से 2जीबी का इस्‍तेमाल म्‍यूजिक स्‍टोर के लिए किया जा सकता है, इसमें 500 गाने स्‍टोर किए जा सकते हैं।   

Write a comment