Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएंगे Honor 9X सीरीज के फोन, किरिन 810 चिपसेट के साथ होंगे लैस

ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएंगे Honor 9X सीरीज के फोन, किरिन 810 चिपसेट के साथ होंगे लैस

आने वाली 9एक्स सीरीज डिवाइस के बारे में ऐसी भी खबरें हैं कि यह पहले हॉनर फोन होंगे जो किरिन 810 चिपसेट के साथ आएंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 16, 2019 12:11 IST
Honor 9X Pro with triple cameras officially teased- India TV Paisa
Photo:HONOR 9X PRO WITH TRIPLE

Honor 9X Pro with triple cameras officially teased

बीजिंग। चीन की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी हुवावे की सब-ब्रांड हॉनर अपनी नई 9एक्‍स सीरीज के स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने की तैयारियों में जुटी हुई है। कंपनी ने कहा है कि वह 23 जुलाई को हॉनर 9एक्‍स और 9एक्‍स प्रो स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करने जा रही है।

हॉनर ने चीनी सोशल मैसेजिंग साइट Weibo पर 9एक्‍स की पहली आधिकारिक तस्‍वीर को साझा किया है, जिसमें इसके बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में इन दोनों आने वाले स्‍मार्टफोन के मुख्‍य स्‍पेसिफ‍िकेशंस को भी ऑनलाइन लीक किया गया था।

लीक के मुताबिक, दोनों ही स्‍मार्टफोन 2340x1080 पिक्‍सल स्‍क्रीन रेजोल्‍यूशन के साथ 19.5:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो के साथ 6.59 इंच फुल एचडी+ डिस्‍प्‍ले के साथ आएंगे। दोनों ही स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, लेकिन इनके मेगापिक्‍सल सेंसर्स में अंतर होगा।

हॉनर 9एक्‍स प्रो में 48 मेगापिक्‍सल, 8 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा यूनिट होगा, जबकि इसके फ्रंट में 20 मेगापिक्‍सल का पॉप-अप कैमरा होगा। हॉनर 9एक्‍स में 24 मेगापिक्‍सल, 8 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा होने की संभावना है और इसमें सेल्‍फी के लिए 20 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है।  

रिपोर्ट के मुताबिक इन दोनों ही स्‍मार्टफोन में 4,000एमएएच की बैटरी होगी जो 10वॉट और 22.5वॉट फास्‍ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। आने वाली 9एक्‍स सीरीज डिवाइस के बारे में ऐसी भी खबरें हैं कि यह पहले हॉनर फोन होंगे जो किरिन 810 चिपसेट के साथ आएंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement