Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. HP ने 4G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किए नए सस्ते ऑलवेज कनेक्टेड पीसी, कीमत है 44,999 रुपए

Work From Home: HP ने 4G LTE के साथ लॉन्‍च किए ऑलवेज कनेक्‍टेड पीसी, कीमत है 44,999 रुपए

होम वाई-फाई के लिए कम फिक्स्ड-लाइन ब्रॉडबैंड और इष्टतम सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ, 4 जी एलटीई तेज और सुरक्षित मोबाइल कनेक्टिविटी प्रदान करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: June 10, 2020 10:43 IST
HP launches new affordable Always Connected PCs with 4G connectivity- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

HP launches new affordable Always Connected PCs with 4G connectivity

नई दिल्‍ली। हमेशा की तरह कनेक्टेड पीसी मार्केट को एक नए स्तर पर ले जाते हुए एचपी इंक ने भारतीय बाजार में 4जी एलटीई कनेक्टिविटी से लैस लेटेस्ट इंटेल 10वीं जनरेशन चिपसेट और शक्तिशाली इंटर्नल के साथ एचपी 14एस नोटबुक पेश किया। इसके आई3 प्रोसेसर और चार जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 44,999 रुपए रखी गई है, जबकि आई5 प्रोसेसर और आठ जीबी रैम वाले वैरिएंट की कीमत 64,999 रुपए है। इसके साथ ही कंपनी ने एचपी पवेलियन एक्स360 14 आई5 पीसी भी लॉन्च किया है, जो एचपी वल्र्ड स्टोर्स और ऑनलाइन स्टोर पर एक जुलाई से 84,999 रुपए में उपलब्ध होगा।

नया नोटबुक पोर्टफोलियो 4जी एलटीई कनेक्टिविटी के साथ आता है, जो पहले एचपी एलीट ड्रैगनफ्लाई और एचपी स्पेक्ट्रम एक्स 360 जैसे एचपी प्रीमियम नोटबुक के साथ उपलब्ध था। एचपी इंडिया मार्केट के प्रबंध निदेशक विनय अवस्थी ने कहा, मुख्यधारा के डिवाइस में 4जी एलटीई की शुरुआत भारत में कहीं भी और कभी भी काम करने, सीखने और खेलने के लिए लाखों पीसी उपयोगकर्ताओं के अनुभव को बदल देगी।

होम वाई-फाई के लिए कम फिक्स्ड-लाइन ब्रॉडबैंड और इष्टतम सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ, 4 जी एलटीई तेज और सुरक्षित मोबाइल कनेक्टिविटी प्रदान करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। सिर्फ 1.53 किलोग्राम वजनी इस नए स्टाइलिश और हल्के एचपी 14एस में नौ घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

इंटेल के 10वीं जनरेशन आई3/आई5 प्रोसेसर द्वारा संचालित एचपी 14एस में 78 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशो में माइक्रो-एज एफएचडी डिस्प्ले मिलता है। खरीदारों को लॉन्चिंग ऑफर के तहत छह महीने मुफ्त डेटा (1.5 जीबी प्रतिदिन) के साथ एक रिलायंस जियो सिम मुफ्त दिया जा रहा है, जिससे जियो इकोसिस्टम एक्सेस किया जा सकेगा और छह महीने की फ्री डेटा अवधि के बाद सभी जियो डेटा प्लान्स पर 30 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

एचपी 14एस में अल्ट्रा-मोबाइल डिजाइन मिलता है और यह इंटेल कोर आई5/आई3 प्रोसेसर के साथ विंडोज 10 ऑपरेटिंग सिस्टम और बिल्ट-इन इंटेल एक्सएमएम 7360 4जी एलटीई6 से लैस है, जो तेज, कनेक्टेड और सुरक्षित समाधान प्रदान करने की क्षमता रखता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement