1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Infinix ने 6 अप्रैल को होने वाले HOT सीरीज के लॉन्च को टाला, कोरोना वायरस के कारण लिया फैसला

Infinix ने 6 अप्रैल को होने वाले HOT सीरीज के लॉन्च को टाला, कोरोना वायरस के कारण लिया फैसला

इंफिनिक्स (Infinix) इंडिया ने HOT सीरीज फोन के अपने नए लॉन्च को फिलहाल टाल दिया है। कोरोना वायरस के कारण राष्ट्रव्यापी बंद को देखते हुए कंपनी ने यह निर्णय लिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 02, 2020 1:14 IST
Infinix HOT series launch postpone due to Covid-19 pandemic- India TV Paisa

Infinix HOT series launch postpone due to Covid-19 pandemic

नई दिल्ली: इंफिनिक्स (Infinix) इंडिया ने HOT सीरीज स्मार्टफोन के अपने 6 अप्रैल को होने वाले लॉन्च को फिलहाल टाल दिया है। कोरोना वायरस के कारण राष्ट्रव्यापी बंद को देखते हुए कंपनी ने यह निर्णय लिया है। उन्होनें इस संबंध में बताया कि भारत में स्थिती समान्य होते ही लॉन्च की तारीख की घोषणा की जाएगी। इंफिनिक्स ने इस मुश्किल समय में लोगों से घर में रहने की सलाह दी और सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा- निर्देशों को मानने की जनता से अपील भी की।

इंफिनिक्स की HOT सीरीज बहुत सफल रही है। इसी सीरीज में कंपनी ने पिछले साल सितंबर में हॉट 8 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था जिसकी काफी प्रशंसा हुई थी। कंपनी ने मात्र 6,999 रुपए में इसे बाजार में उतारा था। इसके शानदार फीचर्स जैसे ट्रिपल कैमरा सेटअप, 5,000 mAh की बैटरी, 6.5 इंच HD+ LCD डिस्प्ले को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला था। कंपनी कम बजट में यूजर्स को शानदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन प्रदान करने की प्राथमिकता के साथ कम करती है। 

Write a comment
X