Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. वैश्‍विक बाजार में जल्‍द लॉन्‍च होगा इनफिनिक्स 'जीरो 5' स्‍मार्टफोन, ड्यूअल कैमरा से होगा लैस

वैश्‍विक बाजार में जल्‍द लॉन्‍च होगा इनफिनिक्स 'जीरो 5' स्‍मार्टफोन, ड्यूअल कैमरा से होगा लैस

चीन की ट्रांसन होल्डिंग्स बाजार में तेजी से जगह बनाने की तैयारी कर रही है। कंपनी अपने लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन इनफिनिक्स 'जीरो 5' से पर्दा उठाया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: November 09, 2017 21:27 IST
वैश्‍विक बाजार में जल्‍द लॉन्‍च होगा इनफिनिक्स ‘जीरो 5’ स्‍मार्टफोन, ड्यूअल कैमरा से होगा लैस- India TV Paisa
वैश्‍विक बाजार में जल्‍द लॉन्‍च होगा इनफिनिक्स ‘जीरो 5’ स्‍मार्टफोन, ड्यूअल कैमरा से होगा लैस

नई दिल्ली। चीन की ट्रांसन होल्डिंग्स बाजार में तेजी से जगह बनाने की तैयारी कर रही है। कंपनी अपने लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन इनफिनिक्स ‘जीरो 5’ से पर्दा उठाया है। यह फोन जल्द ही बाजार में लांच होने जा रहा है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका एज-टू-एज डिस्प्ले और ड्यूअल कैमरा सिस्टम होगा। आपको बता दें कि इनफिनिक्‍स ने इस साल अगस्‍त में अपना स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपए से कम रहने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि कंपनी नवंबर के अंत तक यह फोन वैश्विक बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दे। रिपोर्ट में फोन के कुछ खास स्‍पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया गया है। इनफिनिक्स ‘जीरो 5’ में 6 जीबी रैम और 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज क्षमता दी गई है। यूजर के पास इस मैमोरी को बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया जाएगा।

इस डिवाइस में मध्यम श्रेणी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन जितनी क्षमता का कैमरा होने की उम्मीद है। इस डिवाइस के पिछले हिस्से में एक टेलीफोटो लेंस तथा वाइड एंगल लेंस होने की उम्मीद है। ट्रांसन होल्डिंग्स ने देश में बजट स्‍मार्टफोन सेगमेंट में इस साल अगस्त में कदम रखा था। तब कंपनी ने भारत में दो स्‍मार्टफोन, इनफिनिक्स नोट 4 और हॉट 4 प्रो को लांच किया था।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement