Sunday, May 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Intex ने 5,999 Rs. में पेश किया बजट 4G स्‍मार्टफोन क्‍लाउड ज्‍वैल

Intex ने 5,999 Rs. में पेश किया बजट 4G स्‍मार्टफोन क्‍लाउड ज्‍वैल

Mobile phone maker Intex launched its new budget smartphone Cloud Jewel In Indian Market. You can buy this phone on Snapdeal by 5,999 Rs.

Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: March 29, 2016 12:54 IST
Intex ने पेश किया बजट 4G स्‍मार्टफोन क्‍लाउड ज्‍वैल, स्‍नैपडील पर कीमत 5,999 रुपए- India TV Paisa
Intex ने पेश किया बजट 4G स्‍मार्टफोन क्‍लाउड ज्‍वैल, स्‍नैपडील पर कीमत 5,999 रुपए

नई दिल्‍ली। बजट स्मार्टफोन मार्केट पर कब्‍जा जमाने के लिए मोबाइल कंपनी Intex ने नया 4जी फोन क्लाउड ज्‍वैल पेश कर दिया है। ईकॉमर्स वेबसाइट स्‍नैपडील पर यह स्‍मार्टफोन 5,999 रुपए में मिलेगा। सोमवार से इसकी बिक्री शुरू हो गई है। Intex के मुताबिक यह पहली बार 4जी हैंडसैट इस्‍तेमाल कर रहे यूजर्स के लिए बेहद खास है। इस बजट फोन में कंपनी ने 8 मेगापिक्‍सल का रियर और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

जानिए क्‍या है क्‍लाउड ज्‍वेल में खास

Intex की ओर से पेश किया गया क्लाउड ज्‍वैल एंड्रॉयड के 5.1 लॉलीपॉप वर्जन पर रन करता है। यह एक डुअल सिम स्‍मार्टफोन है, जिसमें 5 इंच का एचडी स्‍क्रीन दी गई है। 4जी तकनीक को देखते हुए इंटेक्स ने अपने इस नए स्मार्टफोन में 1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट के साथ 2 जीबी का रैम दिया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और साथ में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जो माइक्रोएसडी कार्ड (32 जीबी तक) के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

तस्वीरों में देखिए सस्ते सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन

selfie smartphones

indiatvpaisaasus-zenfone-2-laser-smartpIndiaTV Paisa

indiatvpaisaHuawei-Honor-4XIndiaTV Paisa

indiatvpaisasamsung-galaxy-on7IndiaTV Paisa

indiatvpaisalavapixelv1IndiaTV Paisa

indiatvpaisainfocus m530IndiaTV Paisa

फोन में मिलेगी 2500 एमएएच की बैटरी

इस फीचर पैक्‍ड फोन में आपको बैटरी थोड़ी कमजोर दिख सकती है। कंपनी ने इसमें 2500 एमएएच की बैटरी दी है। हालांकि कनेक्टिविटी फ़ीचर्स के मामले में यह शानदार फोन है। इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी 2.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसी सभी कनेक्टिविटी डिवाइसेज मिलेंगी। स्मार्टफोन भारत में 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। हालांकि कंपनी ने यह भी बताया है कि यह स्मार्टफोन एक वक्त पर एक ही सिम में 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें- ओप्‍पो भारत में हर महीने बनाएगी 10 लाख स्‍मार्टफोन

यह भी पढ़ें- इनफोकस Bingo 10 है दुनिया का सबसे सस्‍ता मार्शमैलो स्‍मार्टफोन

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement