1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple ने भारत में शुरू किया नए iPhone SE का प्रोडक्शन

Apple ने भारत में शुरू किया नए iPhone SE का प्रोडक्शन

Apple कंपनी ने सोमवार को कहा कि उनसे भारत में अपनी सेकेंड जनरेशन के iPhone SE (2020) स्मार्टफोन को असेम्बल करना शुरू कर दिया है जो कि जल्द ही यह अधिकृत रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन माध्यमों तक पहुंच जाएंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: August 24, 2020 23:29 IST
iPhone SE 2020 is now assembled in India; Soon to reach the authorised stores, sellers- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

iPhone SE 2020 is now assembled in India; Soon to reach the authorised stores, sellers

नई दिल्ली: Apple कंपनी ने सोमवार को कहा कि उनसे भारत में अपनी सेकेंड जनरेशन के iPhone SE (2020) स्मार्टफोन को असेम्बल करना शुरू कर दिया है जो कि जल्द ही अधिकृत रिटेल स्टोर्स और ऑनलाइन माध्यमों तक पहुंच जाएंगे।

एंड्रॉइड मिड-सेगमेंट यूजर्स के साथ-साथ iPhone चाहने वालों को देखते हुए Apple नए iPhone SE को भारत में लाया है, जो कि iPhone 11 की शक्ति के साथ Apple iPhone 8 जैसा दिखता है जिसकी भारतीय बाजार में कीमत सिर्फ 42,500 रुपये है।

ऐप्पल ने एक बयान में कहा, "नया iPhone SE में हमारी सबसे शक्तिशाली चिप लगी है और हम इसे अपने स्थानीय ग्राहकों के लिए भारत में बनाने के लिए उत्साहित हैं।" नए iPhone SE को Apple सप्लायर Wistron द्वारा बेंगलुरु में असेंबल किया जा रहा है। 

IDC India के क्लाइंट डिवाइसेज और IPDS के रिसर्च डायरेक्टर नवकेंद्र सिंह के मुताबिक, नए iPhone SE का भारत के बाजार में अच्छा ट्रैक्शन देखने को मिल रहा है, क्योंकि मुख्य रूप से यह एक आकर्षक प्राइस पॉइंट पर Apple का नया आईफोन होगा।

उन्होनें कहा कि उपभोक्ताओं का एक छोटा समूह अभी भी एक छोटे पॉकेट-आकार वाले फोन को पसंद करता है। HDFC बैंक के पास कैशबैक ऑफर है जो नए iPhone SE की कीमत को 38,900 रुपये तक नीचे लाता है।

Write a comment
X