Tuesday, April 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब आधी कीमत पर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग

जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब आधी कीमत पर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग

जियो ने एक बार फिर धमाल कर दिया है। कंपनी अब आधी कीमत पर ग्राहकों को अनलिमिटेड सिर्फ 149 रुपए के छोटे रिचार्ज पर भी अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 03, 2017 14:50 IST
जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब आधी कीमत पर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग- India TV Paisa
जियो ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब आधी कीमत पर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा और फ्री कॉलिंग

नई दिल्‍ली। त्‍योहारों पर जियो ने एक बार फिर से धमाल कर दिया है। कंपनी अब आधी कीमत पर ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। जी हां, अब आप सिर्फ 149 रुपए के छोटे रिचार्ज पर भी अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठा सकते हैं। अभी तक इस पैक में 2 जीबी का लिमिटेड डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है। हालांकि इस पैक की वैलिडिटी पहले की तरह समान ही रहेगी लेकिन इंटरनेट डेटा दोगुना हो गया है। हालांकि इस ऑफर के साथ एक शर्त भी है। क्‍योंकि यहां पर आपको 2 जीबी तक 4जी स्‍पीड पर डेटा मिलेगा। वहीं 2 जीबी की लिमिट खत्‍म होने के बाद सिर्फ 64 केबीपीएस की स्‍पीड मिलेगी।

जियो ने फिलहाल इसे अपनी वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर अपडेट किया है। इसके बाद अब 149 से अधिक के सभी प्‍लान अनलिमिटेड डेटा के साथ मिल रहे हैं। लेकिन यहां ध्‍यान देने योग्‍य बात यह है कि 309 और 399 या इससे ऊपर के सभी प्‍लान में डेली लिमिट खत्‍म होने के बाद ग्राहकों को 128 केबीपीएस की स्‍पीड से डेटा मिलता है। लेकिन 149 के अनलिमिटेड डेटा के मामले में यह स्‍पीड दूसरे प्‍लान के मुकाबले आधी है। ऐसे में सवाल यही उठता है कि जब 128 केबीपीएस की स्‍पीड पर लोगों को बेहद सुस्‍त इंटरनेट झेलना पड़ता है, वहीं 64 की स्‍पीड में क्‍या हाल होगा यह देखने की बात है।

जारी रहेगा जियो फाई ऑफर

अपने घर पर 4जी इंटरनेट चलाने के लिए अगर आप 30 सितंबर तक JioFi का M2S डिवाइस नहीं खरीद पाए हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। रिलायंस जियो ने JioFi डिवाइस पर 999 रुपए वाले ऑफर को त्योहारी सीजन में आगे बढ़ा दिया है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आने वाले कुछ और त्योहारी दिनों में इस डिवाइस को 999 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि यह जानकारी नहीं दी गई है कि ऑफर कब खत्म होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement