Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Samsung, LG स्मार्टफोन के साथ भी आएगा Jio प्रिव्यू ऑफर, अनलिमिडेट कॉल्स और हाई-स्पीड डेटा की मिलेगी सुविधा

Samsung, LG स्मार्टफोन के साथ भी आएगा Jio प्रिव्यू ऑफर, अनलिमिडेट कॉल्स और हाई-स्पीड डेटा की मिलेगी सुविधा

Jio प्रिव्यू ऑफर अब samsung और LG के सभी 4G स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत उन्हें रिलायंस की 4G सेवाओं को परखने का भी मौका मिलेगा।

Surbhi Jain Surbhi Jain
Updated on: August 20, 2016 13:14 IST
Samsung, LG स्मार्टफोन के साथ भी आएगा Jio प्रिव्यू ऑफर, अनलिमिडेट कॉल्स और हाई-स्पीड डेटा की मिलेगी सुविधा- India TV Paisa
Samsung, LG स्मार्टफोन के साथ भी आएगा Jio प्रिव्यू ऑफर, अनलिमिडेट कॉल्स और हाई-स्पीड डेटा की मिलेगी सुविधा

नई दिल्ली। Jio प्रिव्यू ऑफर अब Samsung और LG के सभी 4G स्मार्टफोन उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत उन्हें रिलायंस की 4G सेवाओं को परखने का मौका मिलेगा। उद्योग सूत्रों का कहना है कि इस ऑफर से देश में डिजिटल क्रांति के सपने को पूरा करने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ें- Samsung 6GB RAM के साथ पेश करेगी गैलेक्सी नोट-7, 26 अगस्त को होगा लॉन्च

यह ऑफर सभी रिलायंस डिजिटल स्टोर्स (जिसमें डिजिटल एक्सप्रेस और डिजिटल एक्सप्रेस मिनी भी शामिल है) और देश भर के मोबाइल रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

तस्वीरों में देखिए सैमसंग के 5000 रुपए से सस्ते स्मार्टफोन

samsung smartphones under 5k

samsung-galaxy-core-prime-8IndiaTV Paisa

galaxys3miniIndiaTV Paisa

samsunggalaxyon7IndiaTV Paisa

samsunggalaxyj3IndiaTV Paisa

samsung-galaxy-grand-neo-IndiaTV Paisa

इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को असीमित एचडी वॉयल कॉल्स और वीडियो कॉल्स, असीमित एसएमएस, असीमित हाई-स्पीड डेटा और जियो के प्रीमियम एप की सेवाएं मिलेंगी। यह ऑफर जियो सिम के सक्रिय होने के बाद 90 दिनों के लिए वैध है।

यह भी पढ़ें- इस त्योहारी सीजन लॉन्च होंगे ये पांच स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत 8,000 रुपए

आरकॉम ने लॉन्च किया कॉलिंग का नया तरीका

दूरसंचार कंपनी रिलायंस कम्युनिकेशंस (RCOM) ने अपने 3G और 4G ग्राहकों के लिए एक नया डेटा प्लान पेश किया। कंपनी का दावा है कि इससे मोबाइल एप से कॉल करना 95 फीसदी तक सस्ता हो जाएगा। RCOM के सीईओ (उपभोक्ता कारोबार) गुरदीप सिंह ने कहा कि कंपनी कॉलिंग का नया तरीका पेशकश के तहत भारत और दुनिया में कहीं भी एप से एप कॉलिंग सुविधा दे रही है।

ये है पूरा प्लान

सिंह ने कहा कि ग्राहक इसके लिए उसके 4G एलटीई नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके तहत कंपन ने 200 एमबी 4G डेटा की कीमत 39 रुपए रखी है। इसके जरिए जियोचैट, व्हाट्सएप, एफबी मैसेंजर, स्काइप, गूगल हैंगआउट जैसे मोबाइल एप के जरिए 300 मिनट कॉल की जा सकती हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement