Monday, April 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Lava ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, ​अमेजन पर और भी कम है कीमत

Lava ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, ​अमेजन पर और भी कम है कीमत

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन Lava Z2s स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 23, 2021 16:35 IST
Lava ने लॉन्च किया बेहद...- India TV Paisa
Photo:LAVA

Lava ने लॉन्च किया बेहद सस्ता स्मार्टफोन, ​अमेजन पर फ्लिपकार्ट से भी कम है कीमत 

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फोन Lava Z2s स्मार्टफोन के नाम से लॉन्च किया है। फोन में बड़ी स्क्रीन और दमदार 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। लेकिन इसके बावजूद इसक कीमत काफी कम है। कंपनी ने इस फोन को 7,299 रुपये में लॉन्च किया है। अमेजन पर यह फोन मात्र 7099 रुपये में ही लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही 6,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन यह फोन फ्लिपकार्ट पर कुछ ज्यादा कीमत पर उपलब्ध है। बता दें कि कंपनी इससे पहले Lava Z2 और Lava Z2 Max स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है।

फोन की खूबियों पर गौर करें तो इस बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन में 6.5 इंच एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। Lava Z2s का सबसे मजबूत पक्ष इसकी 5,000एमएएच की बैटरी है। जो लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। हालांकि कंपनी ने इसमें किसी प्रकार का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया है। 

यह स्मार्टफोन Android 11 (Go edition) पर काम करता हैं। फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए लावा ज़ेड2एस स्मार्टफोन में आपको सिंगल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोटोग्राफी के लिए लावा ज़ेड2एस स्मार्टफोन में आपको सिंगल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। Lava इस फोन को सिंगल स्ट्राइप्ड ब्लू कलर ऑप्शन में लेकर आया है। कंपनी इस फोन पर 100 दिन तक की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वॉरंटी भी दे रहा है। 

ये हैं ऑफर

Flipkart से यह फोन खरीदने पर आपको 278 रुपये प्रतिमाह की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प मिल रहा है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत तक का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर मिल रहा है। साथ ही आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, एसबीआई कार्ड और मोबिक्विक वॉलेट के एमेक्स नेटवर्क कार्ड्स के पहले ट्रांसजेक्शन पर 20 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement