Monday, April 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. लेनोवो 6 सितंबर को भारत में लॉन्‍च करेगा ये स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर लगेगी एक्‍सक्‍लूसिव सेल

लेनोवो 6 सितंबर को भारत में लॉन्‍च करेगा ये स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर लगेगी एक्‍सक्‍लूसिव सेल

चाइनीज कंपनी लेनोवो 6 सितंबर को भारत में एक और शानदार स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है। लेनोवो इंडिया ने ट्विटर पर इसका एलान भी कर दिया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: August 30, 2017 18:45 IST
लेनोवो 6 सितंबर को भारत में लॉन्‍च करेगा ये स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर लगेगी एक्‍सक्‍लूसिव सेल- India TV Paisa
लेनोवो 6 सितंबर को भारत में लॉन्‍च करेगा ये स्‍मार्टफोन, फ्लिपकार्ट पर लगेगी एक्‍सक्‍लूसिव सेल

नई दिल्‍ली। चाइनीज कंपनी लेनोवो 6 सितंबर को भारत में एक और शानदार स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है। लेनोवो इंडिया ने ट्विटर पर इसका एलान भी कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन के8 प्‍लस होगा। इस फोन की एक्‍सक्‍लूसिव बिक्री के लिए लेनोवो ने देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यह फोन बिक्री के लिए इसी साइट पर उपलब्‍ध होगा। फ्लिपकार्ट ने भी के8 के बारे में एलान करते हुए कहा है कि यह फोन 6 सितंबर को लॉन्‍च हो रहा है।

कंपनी ने फिलहाल फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। अभी न तो इसके स्‍पेसिफिकेशंस लीक हुए हैं, और न ही इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। हालांकि अभी तक जो संकेत मिले हैं उसे देखते हुए माना जा रहा है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा। कीमत और स्‍पेसिफिकेशंस की घोषणा कंपनी लॉन्‍च के वक्‍त की करेगी। लेकिन यह बात साफ है कि इस फोन में लेटेस्ट नॉगेट वर्जन के साथ स्टॉक एंड्रॉयड मिलेगा। फ्लिपकार्ट द्वारा इस फोन के संबंध में कुछ जानकारी दी गई हैं। जिसमें कहा गया है कि स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा मिल सकता है।

लेनोवो के8 प्लस को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया था। इस लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था। स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगेट, 1.7 गीगाहर्ट्ज़ मीडियाटेक हीलियो पी25 (एमटी6757सीडी) प्रोसेसर है। लेनोवो के8 प्लस की बेंचमार्क लिस्टिंग से फोन में 3 जीबी रैम होने का भी पता चला था।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement