Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इंतजार खत्‍म, 13 दिसंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा LG V30 प्‍लस स्‍मार्टफोन, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

इंतजार खत्‍म, 13 दिसंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च होगा LG V30 प्‍लस स्‍मार्टफोन, ये हैं स्‍पेसिफिकेशंस

भारत में LG के लेटेस्‍ट फोन वी30 प्‍लस का इंतजार अब खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी ने घोषणा की है कि वो इसी महीने भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन वी30 प्लस लॉन्च करने जा रही है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: December 06, 2017 17:54 IST
LG V30 Plus Smartphone- India TV Paisa
LG V30 Plus Smartphone

नई दिल्‍ली। भारत में LG के लेटेस्‍ट फोन वी30 प्‍लस का इंतजार अब खत्‍म होने जा रहा है। कंपनी ने घोषणा की है कि वो इसी महीने भारत में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन वी30 प्लस लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें कि एलजी ने इस नए फोन की लॉन्‍चिंग के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। जिसमें बताया गया है कि वी30 प्‍लस का लॉन्च इवेंट 13 दिसंबर को नई दिल्ली में सुबह 11.30 बजे आयोजित होगा। बता दें कि कंपनी ने वी30 प्‍लस स्‍मार्टफोन को IFA 2017 में एलजी वी30 के साथ पेश किया था। इन दोनों स्मार्टफोन्स के बीच बहुत कुछ अंतर नहीं है, केवल वी30 प्लस वेरिएंट में इंटरनल स्टोरेज क्षमता अधिक है। वी30 64जीबी वाला है, वहीं वी30 प्‍लस जो कि भारत में लॉन्च होने वाला है इसमें 128जीबी की इनबिल्‍ट स्टोरेज दी गई है।

फोन की अन्‍य खासियतों की बात करें तो इसमें डुअल-कैमरा सैटअप दिया गया है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के स्टैंडर्ड लेंस इसका दूसरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में फ्रंट के लिए 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा F2.2 अपर्चर के साथ है। इसके साथ ही इसका कैमरा सिने वीडियो मोड, सिने इफैक्ट और पॉइंट जूम फीचर्स के साथ हैं। इसके पॉइंट जूम से यूजर्स जूम स्लाइडर किसी भी ऑब्जैक्ट को आसानी से फोकस कर सकते हैं। वहीं इसके सिने इफैक्ट में 15 तरह के प्री-सैट्स की मदद से मूवी जैसे दिखने वाली वीडियोज बनाए जा सकते हैं। वहीं इस बार कंपनी ने सेकेंड स्क्रीन की जगह फ्लोटिंग बार का इस स्मार्टफोन में प्रयोग किया है जोकि ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ है। इसके फ्लोटिंग बार को कस्टमाइज किया जा सकता है जिसमें यूजर पांच एप्स तक चुनाव कर सकते हैं जिन्हें वे सबसे अधिक प्रयोग करते हैं।

वी 30 गूगल अस्सिटेंट के साथ है जोकि कई मजेदार व सुविधाजनक फीचर्स के साथ है। इसमें 6 इंच का QHD+ डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रिजोल्‍यूशन 2880 x 1440 पिक्‍सल है और इसमें 18:9 का असपैक्ट रेशियो दिया गया है। इसके साथ ही इसमें लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ है और इसे 2TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 3,300mAh की बैटरी के साथ ये एंड्रॉयड7.1.2 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम व UX 6.0+ पर आधारित है। इसकी बैटरी के लिए कंपनी का कहना है कि ये केवल 30 मिनट में ही जीरो बैटरी के साथ 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है। इसके साथ ही इसमें वायरलैस चार्जिंग का ऑप्शन भी दिया गया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement