Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. LG ला रहा है सस्ता डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले मिल रहे हैं बेजोड़ ऑफर्स

LG ला रहा है सस्ता डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले मिल रहे हैं बेजोड़ ऑफर्स

साउथ कोरिया की टेक्नोलॉजी कंपनी LG अपना नया डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन LG Velvet लॉन्च करने जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 09, 2020 12:39 IST
LG Dual Sim- India TV Paisa
Photo:FILE

LG Dual Sim

साउथ कोरिया की टेक्नोलॉजी कंपनी LG अपना नया डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन LG Velvet लॉन्च करने जा रही है। फिलहाल भारत में Flipkart पर यह फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। पहले इस फोन को 30 अक्टूबर को लॉन्च करने की खबरें आ रही थीं। लेकिन अब माना जा रहा है कि यह फोन 12 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस समय फ्लिपकार्ट पर इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस पर कंपनी कई खास आफर्स भी पेश कर रही है। 

Flipkart पर LG का Velvet स्मार्टफोन डुअल स्क्रीन कॉम्बो के साथ उपलब्ध है। एलजी वेलवेट की कीमत 36,990 रुपये है, जबकि एलजी वेलवेट डुअल स्क्रीन की कीमत 49,990 रुपये है। फ्लिपकार्ट ने फिलहाल केवल डुअल स्क्रीन कॉम्बो को प्री-ऑर्डर के लिए लिस्ट किया है। बिना स्क्रीन के केवल फोन को फिलहाल ऑनलाइन नहीं बेचा जा रहा है। LG Velvet डुअल स्क्रीन कॉम्बो को ऑरोरा सिल्वर और न्यू ब्लैक रंग विकल्प में उपलब्ध कराया गया है।

मिल रहे हैं ये खास आफर

फ्लिपकार्ट पर मिल रहे आफर की बात करें तो विभिन्न डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर शानदार छूट मिल रही है। इस फोन के लिए अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड पर 5,000 रुपये, फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत (1,500 रुपये तक) और आरबीएल बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। ग्राहक फोन को इन ऑफर्स का इस्तेमाल कर सस्ता खरीद सकते हैं।

फोन के स्पेसिफिकेशन 

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो एलजी वेलवेट एंड्रॉयड 10 पर काम करता है जिसमें 6.8 इंच की फुल-एचडी+ सिनेमा फुलविज़न पोलेड डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, डुअल स्क्रीन एक अन्य 6.8 इंच फुल-एचडी सिनेमा फुलविज़न पोलेड डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका आस्पेक्ट रेशिया 20.5:9 है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement