Tuesday, April 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया Moto G9, कीमत बेहद कम

मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किया Moto G9, कीमत बेहद कम

मोटोरोला ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Moto G9 पेश कर दिया है। Moto G9 में तीन कैमरे दिए गए हैंं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 25, 2020 14:43 IST
Moto G9- India TV Paisa
Photo:FILE

Moto G9

मोटोरोला ने भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Moto G9 पेश कर दिया है। Moto G9 में तीन कैमरे दिए गए हैंं। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा 20 वॉट फास्ट चार्जिंग और 6.5 इंच डिस्प्ले इसे एक बेहतर आप्शन बनाता है। मोटो जी9 हैंडसेट को भारत में 11,499 रुपये में बेचा जाएगा। यह दाम 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। Moto G9 को ग्राहक फॉरेस्ट ग्रीन और सेफायर ब्लू रंग में खरीद पाएंगे। Moto G9 की पहली सेल 31 अगस्त को दोपहर 12 बजे ​फ्लिपकार्ट पर आयोजित होगी।

 
डुअल-सिम Moto G9 हैंडसेट एंड्रॉयड 10 पर चलता है। इसमें 6.5 इंच का एचडी+ मैक्स विज़न टीएफटी डिस्प्ले है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम दिए गए हैं। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/1.7 है। यह क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी पर आधारित है। 

Moto G9 की बैटरी 5,000 एमएएच की है। कैमरा सेटअप में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और मैक्रो लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। सेल्फी के लिए फोन में आपको एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। फोन में ऑटो स्माइल कैपचर, एचडीआर, फेस ब्यूटी, मैनुअल मोड और RAW फोटो आउटपुट जैसे फीचर्स पहले से कैमरे में मौज़ूद हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement