Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Nubia अमेजन ‘प्राइम डे' पर लॉन्‍च करेगी M2 स्मार्टफोन, प्राइम मेंबर्स के लिए 30 घंटे तक होगी विशेष कीमत पर बिक्री

Nubia अमेजन ‘प्राइम डे' पर लॉन्‍च करेगी M2 स्मार्टफोन, प्राइम मेंबर्स के लिए 30 घंटे तक होगी विशेष कीमत पर बिक्री

Nubia ने अपने नवीनतम उत्पाद M2 स्मार्टफोन को भारत में एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन ‘प्राइम डे' पर 22,999 रुपए की विशेष कीमत पर लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: July 08, 2017 13:23 IST
Nubia अमेजन ‘प्राइम डे’ पर लॉन्‍च करेगी M2 स्मार्टफोन, प्राइम मेंबर्स के लिए 30 घंटे तक होगी विशेष कीमत पर बिक्री- India TV Paisa
Nubia अमेजन ‘प्राइम डे’ पर लॉन्‍च करेगी M2 स्मार्टफोन, प्राइम मेंबर्स के लिए 30 घंटे तक होगी विशेष कीमत पर बिक्री

नई दिल्‍ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nubia (नूबिया) ने अपने नवीनतम उत्पाद M2 स्मार्टफोन को भारत में एक्सक्लूसिव रूप से अमेजन ‘प्राइम डे’ पर 22,999 रुपए की विशेष कीमत पर लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह स्‍मार्टफोन 10 जुलाई की शाम 6 बजे से 11 जुलाई की आधी रात तक बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Nubia इंडिया के कंट्री हेड एरिक हू ने एक बयान में कहा कि हम अमेजन के साथ साझेदारी से उत्साहित हैं और भारत के अमेजन प्राइम यूजर्स के लिए एक्सक्लूसिव रूप से इस नए फोन को पेश कर रहे हैं। इस डिवाइस की स्क्रीन 5.5 इंच की है और इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर लगा है। इसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी का रोम है।  इसमें 13 मेगापिक्सल का दो रियर कैमरा हैं, जो सोनी के सीमोस सेंसरयुक्त हैं और 4के रेजोल्यूशन में रिकॉर्ड करने में सक्षम है। Nubia M2 कंपनी का दूसरा डुअल-कैमरा फोन है, इससे पहले उसने हाल ही में  Z17mini को लॉन्‍च किया था, जिसमें डुअल कैमरा था।

लावा ने नोटबुक श्रेणी में ‘हीलियम 14’ उतारा

लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने शुक्रवार को ‘हीलियम 14’ लांच करने के साथ ही नोटबुक श्रेणी में कदम रखने की घोषणा कर दी। कंपनी ने ‘हीलियम 14’ नोटबुक के लिए माइक्रोसॉफ्ट और इंटेल के साथ करार किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह नोटबुक बेहद हल्की है और इसे प्रोडक्टिव, आसान और यूजर अनुकूल अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है।

लघु कारोबारियों और जेन-वाई की जरूरतों को पूरा करने के लिए विकसित लावा ‘हीलियम 14’ को एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर लांच किया गया और पहले चरण के तहत जुलाई के पहले सप्ताह में दिल्ली-एनसीआर, कोयंबटूर, हैदराबाद और बेंगलुरू में चुनिंदा रिटेल स्टोरों और अन्य मल्टी-ब्रांड आउटलेटों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 14,999 रुपए रखी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement