Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 20 जून को लॉन्‍च होगा OnePlus 5 स्मार्टफोन, 23MP रियर और 16MP फ्रंट कैमरे से है लैस

20 जून को लॉन्‍च होगा OnePlus 5 स्मार्टफोन, 23MP रियर और 16MP फ्रंट कैमरे से है लैस

OnePlus के स्‍मार्टफोन दीवानों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी अपना OnePlus 5 हैंडसेट 20 जून को लॉन्‍च करने जा रही है।

Manish Mishra Manish Mishra
Updated on: June 08, 2017 8:46 IST
20 जून को लॉन्‍च होगा OnePlus 5 स्मार्टफोन, 23MP रियर और 16MP फ्रंट कैमरे से है लैस- India TV Paisa
20 जून को लॉन्‍च होगा OnePlus 5 स्मार्टफोन, 23MP रियर और 16MP फ्रंट कैमरे से है लैस

नई दिल्‍ली। OnePlus के स्‍मार्टफोन दीवानों के लिए एक अच्‍छी खबर है। कंपनी अपना OnePlus 5 हैंडसेट 20 जून को लॉन्‍च करने जा रही है। हालांकि, 22 जून को कंपनी भारत में इसका लॉन्‍च इवेंट आयोजित करने वाली है। अपने दमदार स्‍पेसिफिकेशंस और फोटोग्राफी के लिए मशहूर OnePlus स्‍मार्टफोन के नए हैंडसेट का इसके फैन्‍स को बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत 35,000 रुपए हो सकती है।

यह भी पढ़ें : Honor 6X की कीमतों में हुई 2,000 रुपए तक की कटौती, खरीदारी करने पर मिलेंगे कई ऑफर्स

20 जून के लॉन्च इवेंट को कंपनी की वेबसाइट पर भारतीय समयानुसार रात साढ़े नौ बजे ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। OnePlus के संस्थापक कार्ल पेई और मार्केस ब्राउनली सहित विशेष मेहमानों के साथ न्यूयॉर्क में लॉन्च के दिन पॉप-अप इवेंट आयोजित करेगी। इसके साथ ही कंपनी की योजना अगले दिन पेरिस, ऐम्सटर्डम, बर्लिन और कोपेनहेगेन में पॉप-इवेंट आयोजित करने की योजना बना रही है।

OnePlus 5 का कैमरा

लीक स्पेसिफिकेशंस के अनुसार, OnePlus 5 का रियर कैमरा 23MP का है और फ्रंट कैमरा 16MP का है। फोन के डुअल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है, इसलिए फोन में 23 मेगापिक्सल सेंसर के बारे में जानकारी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है।

यह भी पढ़ें :Honor 6X की कीमतों में हुई 2,000 रुपए तक की कटौती, खरीदारी करने पर मिलेंगे कई ऑफर्स

OnePlus 5 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

OnePlus 5 एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट ऑपरेटिंग सिस्‍टम 7.1 नूगा पर चलने की उम्मीद है। फोन का डिसप्‍ले 5.5 इंच का हो सकता है। इस हैंडसेट में 2.35GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8GB रैम दिया गया है। लीक हुई जानकारी के अनुसार, इसमें 64GB इनबिल्ट स्टोरेज हो सकता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, फ्रंट फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर और एक कैमरा (डीएक्सओ के साथ साझेदारी में) होगा। कंपनी ने कैमरा सैंपल जारी कर कैमरे से कम रोशनी में बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलने का भी खुलासा किया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement