1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में वनप्लस नॉर्ड 2एक्स पैक-मैन संस्करण 37999 रुपए में होगा उपलब्ध

भारत में वनप्लस नॉर्ड 2एक्स पैक-मैन संस्करण 37999 रुपए में होगा उपलब्ध

वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण, वनप्लस नॉर्ड 2 के डिजाइन को दोहरे फिल्म रियर कवर के साथ दोनों ब्रांडों के डिजाइन सौंदर्यशास्त्र की विशेषता के साथ फिर से तैयार करता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 16, 2021 23:23 IST
भारत में वनप्लस नॉर्ड 2एक्स पैक-मैन संस्करण 37999 रुपए में होगा उपलब्ध- India TV Paisa
Photo:ONEPLUS

भारत में वनप्लस नॉर्ड 2एक्स पैक-मैन संस्करण 37999 रुपए में होगा उपलब्ध

नई दिल्ली: वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने सोमवार को वनप्लस नॉर्ड 2 पैक-मैन संस्करण (12 जीबी प्लस 256 जीबी) के एक विशेष संस्करण की घोषणा की। यह फोन आकर्षक छूट के साथ मंगलवार (दोपहर) को भारत में 37,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडीशन स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन फोन हॉल्डर मुफ्त मिलेगा। वनप्लस के संस्थापक, पीट लाीउ ने कहा, "वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण उन सभी अविश्वसनीय विशेषताओं के साथ आता है जो हमारे समुदाय को नियमित नॉर्ड 2 के बारे में पसंद थी।

यूरोप एस.ए.एस के सहयोग से विकसित डिवाइस में पीछे की तरफ 50एमपी एआई ट्रिपल कैमरा है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) के साथ आता है और एक सोनी आईएमएक्स766 सेंसर है जो मूल वनप्लस नॉर्ड की तुलना में 56 प्रतिशत अधिक लाईट कैप्चर करने में सक्षम है। कैमरा सिस्टम वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडिशन के मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-एआई चिपसेट द्वारा संचालित एआई-असिस्टेड सॉफ्टवेयर के साथ मिलकर काम करता है।

वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन संस्करण, वनप्लस नॉर्ड 2 के डिजाइन को दोहरे फिल्म रियर कवर के साथ दोनों ब्रांडों के डिजाइन सौंदर्यशास्त्र की विशेषता के साथ फिर से तैयार करता है। कंपनी ने सूचित किया, डिवाइस पर अन्य पैक-मैन सामग्री में एक कस्टम कैमरा फिल्टर, कस्टम एनिमेशन और गेम पैक-मैन 256 प्री-इंस्टॉल शामिल है, ताकि उपयोगकर्ता तुरंत उच्च स्कोर का पीछा करना शुरू कर सकें।

फ्लैगशिप वनप्लस 9 सीरीज की तरह, वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स पैक-मैन एडिशन में 4500एमएएच की बड़ी डुअल सेल बैटरी है जिसे सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। वनप्लस नॉर्ड 2एक्स पैक-मैन संस्करण में 90हट्र्ज फ्ल्युड एमोएलईडी डिस्प्ले, दो 5जी सिम कार्ड स्लॉट और ऑक्सीजनओएस 11.3 के साथ पहले से इंस्टॉल आता है।

Write a comment
bigg boss 15