Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. OnePlus 2 जुलाई को भारत में लॉन्‍च करेगी दो नए सस्‍ते स्‍मार्ट टीवी, जानिए कितनी होगी इनकी कीमत

OnePlus 2 जुलाई को भारत में लॉन्‍च करेगी दो नए सस्‍ते स्‍मार्ट टीवी, जानिए कितनी होगी इनकी कीमत

वनप्लस टीवी की नई रेंज ग्राहकों को बेहतरीन गुणवत्ता, बेहतरीन प्रीमियम डिजाइन और इन-क्लास डिस्पले का अनुभव उचित दाम में प्रदान करेगा।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 09, 2020 13:36 IST
OnePlus to Launch Two New Smart TV  in India on July 2- India TV Paisa
Photo:GOOGLE

OnePlus to Launch Two New Smart TV  in India on July 2

नई दिल्‍ली। चीन की प्रीमियम स्‍मार्टफोन कंपनी वनप्‍लस भारत में दो नए सस्‍ते स्‍मार्ट टीवी लॉन्‍च करने की तैयारी में है। कंपनी 2 जुलाई को एक ऑनलाइन कार्यक्रम में नए किफायती टीवी सेट लॉन्‍च करेगी। वनप्‍लस के संस्‍थापक और सीईओ पेट लाउ ने ट्वीट कर कहा कि हम स्मार्ट टीवी सीरीज को पेश करने के लिए उत्सुक हैं। वनप्लस स्मार्ट टीवी आधुनिक तकनीक से लैस है, जिससे हमारे ग्राहक किफायती दाम में अच्छा स्मार्ट टीवी अनुभव ले सकें।

उन्‍होंने कहा कि वनप्लस का लक्ष्य अपने ग्राहकों को अच्छा कनेक्टेड इकोसिस्टम अनुभव प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि वनप्लस टीवी की नई रेंज ग्राहकों को बेहतरीन गुणवत्ता, बेहतरीन प्रीमियम डिजाइन और इन-क्लास डिस्पले का अनुभव उचित दाम में प्रदान करेगा। कंपनी ने 2019 में अपना पहला स्मार्ट टीवी क्यू1 लॉन्च किया था, जिसे ग्राहक अभी भी शुरुआती कीमत 69,900 रुपए में रिटेल शॉप से खरीद सकते हैं।

कंपनी ने ट्वीट में कहा है कि नया वनप्लस टीवी 1x,999 के प्राइसटैग में आएगा। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि नए टीवी की कीमत 10,999 रुपए से 19,999 रुपए के बीच हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस बार भारत में दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकती है। एक टीवी बजट सेगमेंट और एक टीवी मिड-रेंज सेगमेंट का हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो बजट स्मार्ट टीवी 15 हजार रुपये का हो सकता। दूसरी तरफ कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि बजट लाइनअप में एक से ज्यादा स्मार्ट टीवी आ सकते हैं, जिनकी कीमत 20 से 40 हजार रुपए के बीच हो सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement