1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्च हुआ ओप्पो का AI ट्रिपल कैमरे वाला ए15, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

भारत में लॉन्च हुआ ओप्पो का AI ट्रिपल कैमरे वाला ए15, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन ओप्पो ए15 लॉन्च कर दिया, जो कि एआई ट्रिपल कैमरे से लैस है। 

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: October 15, 2020 16:42 IST
OPPO A15 launch in india check price and specifications - India TV Paisa
Photo:TWITTER

OPPO A15 launch in india check price and specifications 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने गुरुवार को आधिकारिक तौर पर भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन ओप्पो ए15 लॉन्च कर दिया, जो कि एआई ट्रिपल कैमरे से लैस है। इस फोन की कीमत भारत में 10,990 रुपये है। ओप्पो ए15 दो रंगों-डायनामिक ब्लैक और मिस्ट्री ब्लू में उपलब्ध होगा। Oppo A15 एक 3D कर्व्ड बॉडी डिजाइन के साथ आता है। ओप्पो ए15 स्मार्टफोन ColorOS 7.2 पर चलता है, जो सिस्टम-वाइड डार्क मोड जैसी सुविधाएं लाता है। OS में थ्री-फिंगर स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट, आइकन पुल-डाउन जेस्चर फीचर और एक म्यूजिक पार्टी भी है, जो आप और आपके दोस्तों के फोन पर एक साथ संगीत बजाने में सक्षम होता है। 

Oppo A15 के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का वॉटर ड्रॉप स्क्रीन है और इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 89 फीसदी है। डिवाइस का स्क्रीन एचडी प्लस है जबकि इसका रेज्योल्यूशन 1600गुणा720 है। हानिकारक ब्लू लाइट और आंखों के तनाव को कम करने के लिए फोन "आई कम्फर्ट" फिल्टर के साथ आता है। ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सेल, 2-मेगापिक्सेल (मैक्रो) और 2-मेगापिक्सेल (गहराई) सेंसर का कॉम्बिनेशन है। इसका मेन कैमरा 13एपी का है। साथ ही इसमें 2एमपी का मैक्रो लेंस है, जिससे कि 4सेमी तक क्लेजअप शॉट्स लिए जा सकते हैं। इसमें 2एमपी का एक डेप्थ कैमरा है भी है, जो बैकग्राउंड में नेचुरिल बुके जोड़ता है। इसका सेल्फी कैमरा 5 एमपी का है। 

ओप्पो ए 15 मीडियाटेक हीलियो पी 35 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलता है जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी के बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ है। फोन 256GB तक के अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ आता है। ओप्पो A15 में 4230mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने रिलीज में कहा, 'ओप्पो ए 15 मेमोरी डीफ्रैग्मेन्टेशन 2.0 भी है, जो मेमोरी फ्रेग्मेंटेशन को कम करने और फोन के ओवरऑल प्रफॉमेंस को 5 प्रतिशत तक बढ़ाने के लिए सिस्टम-स्तरीय ऑप्टिमाइजेशन को अपनाता है। ओप्पो ए15 स्मार्टफोन का वजन 175 ग्राम है। ओप्पो ने फिलहाल ओप्पो ए15 की आधिकारिक सेल की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा है कि यह बहुत जल्द उपलब्ध होगा।

Write a comment
X