Saturday, March 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F3 Lite स्‍मार्टफोन, दमदार फीचर्स से लैस है ये खास सेल्‍फी फोन

ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F3 Lite स्‍मार्टफोन, दमदार फीचर्स से लैस है ये खास सेल्‍फी फोन

चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो ने अपना एक और सेल्‍फी फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन ओप्‍पो एफ3 लाइट नाम से लॉन्‍च किया गया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: October 15, 2017 10:04 IST
ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F3 Lite स्‍मार्टफोन, दमदार फीचर्स से लैस है ये खास सेल्‍फी फोन- India TV Paisa
ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया F3 Lite स्‍मार्टफोन, दमदार फीचर्स से लैस है ये खास सेल्‍फी फोन

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो ने अपना एक और सेल्‍फी फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन ओप्‍पो एफ3 लाइट नाम से लॉन्‍च किया गया है। ओप्पो एफ3 लाइट को अभी वियतनाम की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है। इससे पहले कंपनी ने इसी साल जनवरी में ओप्पो ए57 को लॉन्‍च कर चुकी है। ओप्‍पो एफ3 लाइट की स्‍पेसिफिकेशंस हूबहू इस फोन से मिलती हैं। चीन में यह ओप्पो ए57 पिछले साल लॉन्च हुआ था।

वियतनाम की वेबसाइट जिस पर ओप्पो एफ3 लाइट को लिस्‍ट किया गया है। यहां पर इसकी मार्केटिंग एक सेल्फी डिवाइस के तौर पर की जा रही है। कंपनी के मुताबिक यह फोन ब्लैक और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। ओप्पो एफ3 लाइट की कीमत 5,49,000 वियतनामी डॉलर रखी गई है। भारतीय मुद्रा में यह 15,800 रुपए के लगभग है। इस स्मार्टफोन में आगे सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल के लेज़र ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा है। फोन में एलईडी फ्लैश और पीडीएएफ के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। इस फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिसे होम बटन में ही इंटिग्रेट किया गया है।

ओप्पो एफ3 लाइट में एक 5.2 इंच एचडी डिस्प्ले है। सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 505 जीपीयू है। स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम है व स्टोरेज 32 जीबी है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ओप्पो एफ3 लाइट एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है जिसके ऊपर कलर ओएस 3.0 स्किन दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement