Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 6 जीबी रैम वाला ओप्‍पो का रियलमी स्‍मार्टफोन हुआ और भी सस्‍ता, ये है नई कीमत

6 जीबी रैम वाला ओप्‍पो का रियलमी स्‍मार्टफोन हुआ और भी सस्‍ता, ये है नई कीमत

चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने पिछले महीने ही अपना बजट स्‍मार्टफोन ब्रांड रियलमी भारतीय बाजार में उतारा था। अब यह फोन अमेजन पर 1000 रुपए डिस्‍काउंट के साथ मिल रहा है।

Sachin Chaturvedi Edited by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 15, 2018 17:25 IST
oppo realme
 - India TV Paisa

oppo realme

 

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने पिछले महीने ही अपना बजट स्‍मार्टफोन ब्रांड रियलमी भारतीय बाजार में उतारा था। अब यह फोन अमेजन पर 1000 रुपए डिस्‍काउंट के साथ मिल रहा है। कंपनी ने इस फोन को 14999 रुपए में लॉन्‍च किया था। वहीं अब यह फोन 1000 रुपए के डिस्‍काउंट के साथ 13999 रुपए में मिल रहा है। यह डिस्‍काउंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज वाले फोन पर मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को 3 जीबी रैम और 32 जीबी की स्‍टोरेज वाले वेरिएंट में भी पेश किया है। आपको बता दें कि रियलमी ओप्‍पो का ही एक सब ब्रांड है, जो कि बजट फोन ग्राहकों को ध्‍यान में रखते हुए स्‍मार्टफोन पेश करेगा।

ऑफर की बात करें तो फोन को अब आप डिस्‍काउंट के बाद 13999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं यदि आप किसी अन्‍य स्‍मार्टफोन से इस फोन को एक्‍सचेंज कर खरीदते हैं तो आपको यहां पर भारी डिस्‍काउंट भी मिल रहा है। अमेजन इंडिया पर एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध इस फोन पर 8301 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। आपको बता दें कि यह एक्‍सचेंज की अधिकतम कीमत है। आपके पुराने फोन की उम्र और मॉडल के अनुसार फोन की कीमत तय होगी।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 2160 x 1080 पिक्‍सल का है। हम पहले ही बता चुके हैं कि यह फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी मैमोरी तथा 6 जीबी रैम और 128 जीबी मैमोरी वाले दो विकल्‍पों में आता है। जरूरत पड़ने पर यूजर फोन की मौजूदा मैमोरी को 256 जीबी के माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्‍सपेंड भी कर सकता है। फोन में 13 एमपी का रियर और 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 3410 एमएएच की लीथियम आयन बैटरी दी गई है। फोन में फेसियल अनलॉक फीचर दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement