Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo ने लॉन्‍च किया 10,990 रुपए में बेहतरीन फोन, 15 जुलाई से शुरू होगी बिक्री

Oppo ने लॉन्‍च किया 10,990 रुपए में बेहतरीन फोन, 15 जुलाई से शुरू होगी बिक्री

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन पेश किया है। ओप्‍पो ए3एस नामक इस स्‍मार्टफोन की कीमत भारत में 10,990 रुपए है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 13, 2018 19:45 IST
oppo a3s- India TV Paisa
Photo:OPPO A3S

oppo a3s

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन पेश किया है। ओप्‍पो ए3एस नामक इस स्‍मार्टफोन की कीमत भारत में 10,990 रुपए है। इस डिवाइस में 13 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल का डुअल रिअर कैमरा सिस्‍टम लगा हुआ है। इतना ही नहीं बेहतर सेल्‍फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्‍सल का आर्टिफ‍िशियल इंटेलीजेंस वाला फ्रंट कैमरा है।

ओप्‍पो ए3एस में 6.2 इंच की सुपर फुल-नौच स्‍क्रीन है। सेल्‍फी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इसमें ओप्‍पो की एआई ब्‍यूटी टेक्‍नोलॉजी भी जोड़ी गई है। इस फोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्‍मार्टफोन 15 जुलाई से बिक्री के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह उपलब्‍ध होगा। 

ओप्‍पो इंडिया के ब्रांड डायरेक्‍टर विल यांग ने कहा कि ओप्‍पो ए3एस के साथ हम ग्राहकों, खासकर युवाओं के लिए शक्तिशाली बैटरी के साथ एक उन्‍नत कैमरा वाला फोन लेकर आए हैं। इस स्‍मार्टफोन में क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन 450 ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर लगा हुआ है और इसमें पावर बैकअप के लिए 4230 एमएएच क्षमता वाली बैटरी लगाई गई है।

यह हैंडसेट म्‍यूजिक पार्टी फंक्‍शन को भी सपोर्ट करेगा, जो यूजर्स को ओप्‍पो के अपने एंड्रॉयड आधारित कलर ओएस 5.1 के साथ कई सारे स्‍मार्टफोन को कनेक्‍ट करने में सक्षम बनाता है और वे हॉटस्‍पॉट का इस्‍तेमाल करते हुए एक ही गाने को बाकी सभी फोन पर एक साथ बजा सकते हैं, इससे यूजर्स को स्‍पीकर्स की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह फोन डार्क पर्पल और रेड कलर में आएगा।  

कनेक्‍टीविटी के लिए इसमें 4जी वोल्‍ट, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है। स्‍मार्टफोन की लंबाई, चौड़ाई, और मोटाई क्रमश: 156.2 मिमी, 75.6 मिमी और 8.2 मिमी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement