Thursday, May 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एलुगा प्‍योर, ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एलुगा प्‍योर, ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

पैनासोनिक ने अपनी एलुगा सीरीज का नया स्‍मार्टफोन एलुगा प्‍योर लॉन्‍च किया है। फिलहाल यह फोन ताइवान के बाजार में लॉन्‍च किया गया है।

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: March 23, 2017 15:15 IST
पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एलुगा प्‍योर, ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस- India TV Paisa
पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया बजट स्‍मार्टफोन एलुगा प्‍योर, ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

नई दिल्‍ली। जापानी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी पैनासोनिक ने अपनी एलुगा सीरीज का नया स्‍मार्टफोन एलुगा प्‍योर लॉन्‍च किया है। फिलहाल यह फोन ताइवान के बाजार में लॉन्‍च किया गया है। स्‍थानीय बाजार में इस फोन की कीमत 4990 न्‍यू ताइवान डॉलर है।

भारतीय रुपए में इसकी बात की जाए तो इसकी कीमत 10700 रुपए होगी। हालांकि ताइवान से बाहर यह फोन भारत सहित दुनिया के दूसरे बाजारों में कब लॉन्च होगा। कंपनी ने इस संबंध में अभी कोई खुलासा नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए फोन एलुगा पल्‍स और पल्‍स एक्‍स, कीमत 9,690 से शुरू

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

फोन की स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो पैनासोनिकि एलुगा प्योर में 5.5 इंच का एचडी 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्सल का है। यह फोन 1.25 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। आज कल बाजार में मौजूद दूसरे फोन की तरह ही पैनासोनिक के इस फोन में 2 जीबी रैम है। साथ ही इसमें 16 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

micromax (2)IndiaTV Paisa

panasonic (1)IndiaTV Paisa

intex (5)IndiaTV Paisa

lava (2)IndiaTV Paisa

infocus (1)IndiaTV Paisa

कैमरा और बैटरी

कैमरा फीचर्स पर गौर किया जाए तो एलुगा प्योर में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में भी फोन बेहतर सेल्फी ली जा सकती है। यह फोन एंड्रॉयड के 6.0 मार्शमैलो वर्जन को सपोर्ट करता है। मार्शमैलो 6.0 के ऊपर कंपनी द्वारा फिटहोम यूजर इंटरफेस दिया गया है। इस फोन में लंबे पावर बैकअप के लिए 2900 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement