Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 6000 रुपए से भी कम कीमत वाले इस स्‍मार्टफोन में है फेस अनलॉक फीचर, जियो यूजर्स को मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक

6000 रुपए से भी कम कीमत वाले इस स्‍मार्टफोन में है फेस अनलॉक फीचर, जियो यूजर्स को मिलेगा 2200 रुपए का कैशबैक

एंट्री लेवल की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी रीच मोबाइल ने भी रीच एल्‍योर राज के बाद रीच एल्‍योर राइज 2 लिमिटेड एडीशन को लॉन्‍च कर दिया है। आपको बता दें कि इस फीचर पैक्‍ड स्‍मार्टफोन की कीमत मात्र 5999 रुपए है।

Manish Mishra Written by: Manish Mishra
Published on: June 18, 2018 13:46 IST
Reach Allure Rise 2- India TV Paisa

Reach Allure Rise 2

नई दिल्‍ली। इस समय भारतीय मोबाइल मार्केट में एंट्री लेवल और मिड रेंज के स्‍मार्टफोन्‍स की अच्‍छी खासी डिमांड है। इसे देखते हुए स्‍मार्टफोन कं‍पनियां भी डुअल AI कैमरा, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर्स से लैस स्‍मार्टफोन बाजार में उतार रही हैं। अब, एंट्री लेवल की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी रीच मोबाइल ने भी रीच एल्‍योर राज के बाद रीच एल्‍योर राइज 2 लिमिटेड एडीशन को लॉन्‍च कर दिया है। आपको बता दें कि इस फीचर पैक्‍ड स्‍मार्टफोन की कीमत मात्र 5999 रुपए है।

Related Stories

रीच ने बाजार में उतारा फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस सबसे सस्‍ता फोन, कीमत 4500 रुपए से भी कम

रीच मोबाइल इस बजट स्‍मार्टफोन के जरिए नेक्‍स्‍ट जनरेशन के गैजेट्स के लिए मेक इन इंडिया अभि‍यान के जरिए मजबूत ईको सिस्‍टम तैयार करना चाहती है। रीच मोबाइल्स ने इस स्मार्टफोन को फेस अनलॉक फीचर के साथ पेश किया है, जो 5,999 रुपए प्राइस कैटेगिरी में इस फोन का खास फीचर कहा जा सकता है।

इस डील को और आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने जियो यूजर्स के लिए 2200 रुपए के कैशबैक का मेगा ऑफर दिया है। स्मार्टफोन के नए-नए फीचर्स से लैस मोबाइल फोन को हर व्‍यक्ति की पहुंच में लाने के प्रयासों के तहत कंपनी ने नई टेक्नोलॉजी से लैस स्‍मार्टफोन्‍स लॉन्‍च किए हैं, जो काफी किफायती और सस्ते हैं।

रीच एल्‍योर राइज-2 में 5.5 इंच का एचडी डिस्‍प्‍ले है, जिसका रेजोल्‍यूशन 1280x720 पिक्‍सल का है। इसमें 1.3GHz क्‍वाडकोर प्रोसेसर लगा है जो 3GB रैम के साथ आता है। डुअल सिम वाला यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर काम करता है और इसमें 2600 mAh की बैटरी दी गई है।

यह स्‍मार्टफोन फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। रीच एल्‍योर राइज-2 स्‍मार्टफोन 16GB इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का रियर कैमरा है और इसके फ्रंट में सेल्‍फी के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement