Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Realme C3: 8 हजार से कम में खरीदें ये शानदार फोन, 14 फरवरी से करा सकते हैं बुक

Realme C3: 8 हजार से कम में खरीदें ये शानदार फोन, 14 फरवरी से करा सकते हैं बुक

कंपनी की 'C' सीरीज के तहत रियलमी सी3 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है।

India TV Tech Desk Written by: India TV Tech Desk
Updated on: February 06, 2020 13:06 IST
Realme C3 Launch In India, Realme C3, Realme smartphone, Realme C3 Price in India- India TV Paisa

Realme C3 Launch In India

नई दिल्ली। चीनी कंपनी Realme (रियलमी) का नया दमदार स्मार्टफोन रियलमी सी3 भारत में लॉन्च हो गया है। कंपनी की 'C' सीरीज के तहत रियलमी सी3 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले रियलमी सी3 की कीमत भारत में 6,999 रुपए होगी जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले रियलमी सी3 की कीमत 7,999 रुपए रखी गई है। आप रियलमी सी3 फोन को 14 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर खरीद सकेंगे।  

realme c3, realme c3 price

realme c3 

Realme C3 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

रियलमी सी3 फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले देगी, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 फीसदी है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलेगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 चिपसेट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। Realme C3 के कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर में वर्टिकल पॉजीशन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है।

वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। Realme C3 को पिछले साल लॉन्च किए गए एंट्री लेवल स्मार्टफोन Realme C2 का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा है। इस फोन में आपको कई सारे नए खास फीचर्स देखने को मिलेंगे। खास बात है कि Realme C3 स्मार्टफोन कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें Realme UI प्री-लोडेड होगा। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement