1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. रियलमी की Watch S बनी और भी खूबसूरत, नए रंग के साथ हुई पेश

रियलमी की Watch S बनी और भी खूबसूरत, नए रंग के साथ हुई पेश

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने शुक्रवार को स्मार्टवॉच रियलमी वॉच एस का नया सिल्वर कलर वेरिएंट पेश किया।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 05, 2021 14:44 IST
रियलमी की Watch S बनी और...- India TV Paisa
Photo:FILE

रियलमी की Watch S बनी और भी खूबसूरत, नए रंग के साथ हुई पेश 

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने शुक्रवार को स्मार्टवॉच रियलमी वॉच एस का नया सिल्वर कलर वेरिएंट पेश किया। 4,999 रुपये की कीमत वाली रियलमी वॉच एस, सिल्वर की बिक्री सात जून से रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। घड़ी की पट्टियां भी चार काले, नीले, नारंगी और हरे रंगों में उपलब्ध हैं। इसके अतिरिक्त, वॉच स्ट्रैप वेगन लेदर में भी काले, भूरे, नीले और हरे रंग में उपलब्ध हैं।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

कंपनी ने एक बयान में कहा कि स्मार्टवॉच एक गोल डायल के साथ पेश की गई है और यह प्रीमियम डिस्पले के साथ एक ट्रेंडी डिजाइन के साथ मिलेगी। इस वॉच में ऑटो ब्राइटनेस स्क्रीन की सुविधा भी है। इसमें 3.3 सेमी (1.3 इंच) रंगीन टचस्क्रीन है और इसकी बॉडी हाई स्ट्रेन्थ और कम घनत्व के साथ 6063 एल्यूमीनियम मिश्र धातु से बनी है, जो इसे मजबूत और हल्का बनाने में मदद करता है। एम्बिएंट लाइट सेंसर (परिवेश प्रकाश संवेदक) का उपयोग करके, वॉच एस स्क्रीन ब्राइटनेस के पांच स्तरों के बीच चमक को समायोजित कर सकती है।

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

स्मार्टवॉच आपके स्वास्थ्य पर नजर रखने और असामान्य गतिविधि के मामले में आपको सचेत करने के लिए रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटर और रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर (ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल) मॉनिटर जैसे महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मॉनिटरों से भी सुसज्जित है। अधिक सुविधा जोड़ने के लिए, रियलमी वॉच एस लगभग सभी ऐप नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकती है और इसे रियलमी स्मार्टफोन के साथ जोड़ा जा सकता है। यही नहीं, यह स्मार्टवॉच कॉल, एसएमएस और थर्ड-पार्टी ऐप संदेशों के प्रदर्शन को भी सपोर्ट करती है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15