Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 4 मार्च को भारत में लॉन्‍च होगा सस्‍ता 5G स्‍मार्टफोन, Realme ने किया ऐलान

4 मार्च को भारत में लॉन्‍च होगा सस्‍ता 5G स्‍मार्टफोन, Realme ने किया ऐलान

रियलमी जीटी, जीटी स्पोर्ट्स कार के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे हाई स्पीड और लॉन्ग डिस्टेंस के लिए डिजाइन किया गया था।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 18, 2021 16:58 IST
 Realme Race to launch as GT 5G on March 4- India TV Paisa
Photo:REALME@TWITTER

 Realme Race to launch as GT 5G on March 4

नई दिल्‍ली। रियलमी (Realme) ने गुरुवार को अपने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। इसका कोडनेम रेस रखा गया है, जिसे आधिकारिक तौर पर रियलमी जीटी 5जी (Realme GT 5G) के नाम से दुनियाभर में 4 मार्च को पेश किया जाएगा। कंपनी के मुताबिक, इस सीरीज के स्मार्टफोन में परफॉर्मेस का खास ध्यान रखते हुए इसे युवाओं के अनुरूप बनाया गया है।

रियलमी इंडिया और यूरोप के सीईओ और रियलमी के वाइस-प्रेसिडेंट माधव सेठ ने अपने बयान में कहा कि रियलमी जीटी हमारे ब्रांड के टैगलाइन 'डेयर टू लीप' पर आधारित है और यह इस बात की ओर एक इशारा है कि इस साल अपने ग्राहकों के लिए रियलमी के पिटारे में क्या कुछ है। रियलमी जीटी इन्‍नोवेशन, डिजाइन और प्रोडक्ट वैल्यू के हमारे सिद्धांत का प्रतिनिधित्व करता है। यह कुछ ऐसा है जिससे युवा खुद को जोड़ पाते हैं।

यह भी पढ़ें: Realme 24 फरवरी को भारत में लॉन्च करेगा Narzo 30, जानिए स्पेसिफिकेशंस सहित पूरी जानकारी

रियलमी जीटी, जीटी स्पोर्ट्स कार के कॉन्सेप्ट पर आधारित है, जिसे हाई स्पीड और लॉन्ग डिस्टेंस के लिए डिजाइन किया गया था। इसमें बेहतरीन परफॉर्मेस और कुछ अन्य विश्वसनीय खूबियां भी हैं।

यह नया स्मार्टफोन क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है। साल 2020 में रियलमी ही पहली निर्माण कंपनी थी, जिसने रियलमी एक्स50 प्रो 5जी में क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5जी मोबाइल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया था। क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 की मदद से 5जी के बेहतरीन अनुभव से ग्राहकों को रूबरू कराया जाएगा। खासकर गेम्स और कम्युनिकेशन के लिए तो यह वाकई में लाजवाब है।

यह भी पढ़ें:  Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, 500 रुपये से कम के बेस्‍ट रिचार्ज प्‍लान की देखें लिस्‍ट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement