1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Realme 24 फरवरी को भारत में लॉन्च करेगा Narzo 30, जानिए स्पेसिफिकेशंस सहित पूरी जानकारी

Realme 24 फरवरी को भारत में लॉन्च करेगा Narzo 30, जानिए स्पेसिफिकेशंस सहित पूरी जानकारी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी एक बार फिर भारतीय बाजार में धमाका करने जा रहा है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2021 16:16 IST
Realme 24 फरवरी को भारत में...- India TV Paisa
Photo:REALME

Realme 24 फरवरी को भारत में लॉन्च करेगा Narzo 30, जानिए स्पेसिफिकेशंस सहित पूरी जानकारी

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी एक बार फिर भारतीय बाजार में धमाका करने जा रहा है। कंपनी 24 फरवरी को अपना नया स्मार्टफोन Narzo 30 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर नया टीजर लॉन्च किया है। रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसकी जानकारी दी गई है। इसके अनुसार कंपनी एक ऑनलाइन इवेंट में Realme Narzo 30 को लॉन्च करेगा। यह ईवेंट 24 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे आयोजित होगा। बताया जा रहा है कि इस दौरान Realme Narzo 30A और Realme Narzo 30 Pro 5G को लॉन्च किया जाएगा।

बता दें कि इस फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Realme Narzo 30 के लिए माइक्रोसाइट तैयार की गई है। यह साइट इस समय एक्टिव है। इसके साथ ही इसे Realme ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध करवाया जाएगा.

फोन की जो तस्वीरें जारी हुई हैं उसे देखकर लगता है कि फोन के पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ स्क्वायर शेप और दूसरे में रेक्टैंगुलर शेप कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है। पेज पर दी गई जानकारी के अनुसार एक स्मार्टफोन में पीछे की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Realme Narzo 30 Pro स्मार्टफोन एक 5G फोन होगा। इसके साथ इस बात की भी पुष्टि हो गई है कि यह फोन MediaTek Dimensity 800U 5G प्रोसेसर से लैस होगा। इसके साथ इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

Write a comment
X