Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, 500 रुपये से कम के बेस्‍ट रिचार्ज प्‍लान की देखें लिस्‍ट

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, 500 रुपये से कम के बेस्‍ट रिचार्ज प्‍लान की देखें लिस्‍ट

401 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन के साथ ही डेली 3जीबी हाईस्पीड डाटा मिलता है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 18, 2021 16:03 IST
Jio offers for users best prepaid recharge plans under 500 rupees see list- India TV Paisa
Photo:JIO@TWITTER

Jio offers for users best prepaid recharge plans under 500 rupees see list

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने इस साल की शुरुआत में एफयूपी कॉलिंग चार्ज खत्‍म कर जियो से किसी भी नेटवर्क पर किए जाने वाले सभी घरेलू कॉल को मुफ्त कर दिया है। इतना ही नहीं Jio अपनी प्रतिस्‍पर्धी Airtel और Vi की तुलना में कम कीमत पर डेली रिचार्ज पैक भी उपलब्‍ध करवा रही है। उदहारण के लिए, जियो 249 रुपये के प्रीपेड प्‍लान में 2जीबी डेली डाटा दे रही है, जकि एयरटेल और वोडाफोन आइडिया इसी मूल्‍य के पैक में डेली 1.5जीबी डाटा दे रहे हैं।

नीचे हम जियो के 500 रुपये से कम कीमत वाले प्रीपेड प्‍लान के बारे में बता रहे हैं, जिनमें डेली 1जीबी, 2जीबी और 3जीबी डाटा मिलता है। कुछ प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिन है तो कुछ की 56 दिन। 401 रुपये वाले रिचार्ज प्‍लान में यूजर्स को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार का वीआईपी सब्‍सक्रिप्‍शन के साथ ही डेली 3जीबी हाईस्‍पीड डाटा मिलता है।

Jio Rs 149 plan

जियो के इस प्‍लान में 24 दिनों तक 24जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्‍लान में यूजर्स को डेली 1जीबी डाटा मिलता है। इस प्‍लान में 100 फ्री एसएमएस और जियो एप्‍स के लिए फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिलता है।

Jio Rs 199 plan

इस प्रीपेड प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिन की है और इसमें डेली 1.5जीबी डाटा मिलता है। 28 दिनों में यूजर्स को कुल 42जीबी डाटा मिलता है। इसमें जियो से किसी भी नेटवर्क पर की जानी वाले घरेलू कॉल अनलिमिटेड और फ्री होती है साथ ही जियो एप्‍स का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है।

Jio Rs 249 plan

इस प्रीपेड प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिन है और इसमें डेली 2जीबी डाटा मिलता है। कुल डाटा 56जीबी मिलता है। इसमें अनलिमिटेड डॉ‍मेस्टिक कॉल की सुविधा के साथ ही प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। जियो एप्‍स का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन इसमें भी मिलता है।

Jio Rs 349 plan

यह प्‍लान डेली 3जीबी डाटा और अनलिमिटेड डॉमेस्टिक कॉल्‍स के साथ आता है। इस प्‍लान में डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ जियो एप्‍स का फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन मिलता है।

Jio Rs 399 plan

इस प्‍लान की वैलेडिटी 56 दिन की है और इसमें डेली 1.5जीबी डाटा मिलता है। यह प्‍लान अनलिमिटेड डॉमेस्टिक कॉल्‍स और डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ आता है। जियो एप्‍स के लिए फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन इसमें भी मिलता है।

Jio Rs 401 plan

इस प्‍लान की वैलेडिटी 28 दिनों की है और इसमें डेली 3जीबी डाटा मिलता है। 6जीबी अतिरिक्‍त डाटा के साथ इस प्‍लान में यूजर्स को कुल 90जीबी डाटा मिलता है। इस प्‍लान में यूजर्स को अनलिमिटेड डॉमेस्टिक कॉल्‍स और जियो एप्‍स के फ्री सब्‍सक्रिप्‍शन के साथ ही साथ डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार का एक साल का वीआईपी सब्‍सक्रिप्‍शन बिना किसी अतिरिक्‍त लागत के मिलता है।

Jio Rs 444 plan

इस प्‍लान की वैलेडिटी 56 दिनों की है और इसमें डेली 2जीबी हाईस्‍पीड डाटा मिलता है। अनलिमिटेड कॉल्‍स के साथ ही इमसें डेली 100 फ्री एसएमएस और जियो एप्‍स का मुफ्त सब्‍सक्रिप्‍शन भी मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement